मनोरंजन

प्रिंस नरुला ने ‘Ticket to Finale’ में मारी बाजी

Prince-1-1452325923बिग बॉस 9 में प्रिंस नरुला ने ‘टिकट टू फिनाले’ की बाजी अपने नाम दर्ज कर्ज ली है। दरअसल बिग बॉस ने एक गेम रखा था जिसका नाम ‘टिकट टू फिनाले’ था। इस गेम के लिए तीन लोगों मंदाना करीमी, किश्‍वर मर्चेंट और प्रिंस नरुला को चुना गया था।गेम के अनुसार तीनों प्रतिभागियों को एक बॉक्‍स में सबसे ज्‍यादा समय बिताना था। साथ ही बिग बॉस ने यह भी शर्त रखी थी सबसे पहले बजर दबाने वाला व्यक्ति गेम से बाहर हो जायेगा। दूसरी बजर बजाने वाला व्यक्ति कुछ रुपए लेकर बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएगा।

जिसमें किश्‍वर 15 लाख रूपये लेकर घर से बाहर हो गई हैं और प्रिंस सीधे फिनाले में पहुंच गये हैं।  जो आखिर तक इस टास्‍क में टिका रहेगा उसे सीधा टिकट टू फिनाले दिया जायेगा। शो में ये तीनों की प्रतिभागी बेहद बोल्‍ड है और तीनों शुरूआत से ही घर में टिके हुए हैं।

मंदाना सबसे पहले बजर दबाकर बॉक्‍स से बाहर हो गई। बाहर आने के बाद मंदाना य‍ह भी कहती नजर आई कि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दोनों ‘कूल ग्रुप’ के लोगों में से कौन बाहर होगा।

वहीं प्रिंस और किश्‍वर सोच रहे थे कि हम दोनों में से कोई एक बॉक्‍स से बाहर हो जायेगा और मंदाना बॉक्‍स के अंदर होंगी और उसे घर से बाहर जाना होगा लेकिन मंदाना के बजर दबाते ही पासा पलट गया।  बीते हफ्ते किश्‍वर के बॉयफ्रेंड सुयश राय घर से बेघर हो गये थे।

Related Articles

Back to top button