मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बिना मेकअप के तस्वीर, निक जोनास ने कह दी ऐसी बात

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों मुंबई से भले ही दूर हैं. लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए हर वक्त अफने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक नो मेकअप, नो फिल्टर लुक के साथ एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में वो धूप की किरणों के बीच दिखाई दे रही हैं. उनकी इस खूबसूरत तस्वीर पति निक जोनस ने खूब प्यार बरसाया है.

शेयर की गई इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट टैंक टॉप पहना है और बालों को बांध रखा है. इस आउटडोर सेल्फी में प्रियंका मुस्कुराते हुए दिख रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि द फ्रैश फेस फीलिंग…मॉस्चराइज्ड. वहीं इस तस्वीर पर प्रियंका के पति निक जोनस ने प्यार जाहिर किया है. उन्होंने कमेंट में दिल की इमोजी की पूरी सीरीज ही डाल दी.

दरअसल इन दिनों निक जोनस अमेरिका में हैं और प्रियंका चोपड़ा यूके में शूटिंग कर रही हैं. निक जोनस अपने भाइयों केविन जोनस, जो जोनस के साथ अपने रिमेम्बर दिस टूर की शुरुआत करने की तैयारी कर रहे हैं. उनके इस कंसर्ट टूर की शुरुआत से पहले प्रियंका ने जोनस भाइयों के लिए एक स्वीट ट्रीट भी भेजी थी.

दरअसल निक जोनस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक केक की तस्वीर शेयर की थी. इस केक पर जोनस ब्रदर्स की तस्वीरें छपी थीं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था थैंक्स प्रियंका, यू आर द बेस्ट, काश तुम यहां होतीं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक डिनर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में वो एक्टर्स मिशेल यूहो, अक्वाफीना, सान्ड्रा ओह, सोनोयो मिजूनो और फिल्ममेकर पॉल फिग के साथ लंदन में दिखाई दे रही हैं.

दरअसल प्रियंका इन दिनों लंदन में अपकमिंग शो सिटाडेल के लिए शूटिंग कर रही हैं. ये एक स्पाई थ्रिलर है. इसके अलावा भी प्रियंका कई विदेशी प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं. बॉलीवुड में भी हाल ही में उनकी फिल्म जी ले जरा को लेकर खबरें आई हैं. हाल ही में प्रियंका ने न्यूयॉर्क में इंडियन रेस्टोरेंट सोना की शुरुआत की है.

Related Articles

Back to top button