मनोरंजन

प्रियंका ने करवाया ऐसा हॉट फोटोशूट जिसे देखकर यूजर्स बोले- ‘देश के संस्कार भूल गईं क्या?’

प्रियंका चोपड़ा अपनी वेडिंग लाइफ खूब एंज्वॉय कर रही हैं । अक्सर उन्हें पति निक जोनस के साथ घूमते-फिरते देखा जाता है । इसके अलवा प्रियंका अपने कपड़ों को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं । हाल ही में प्रियंका की साड़ी पहने कुछ तस्वीरें सामने आई हैं । प्रियंका ने एक मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है ।

प्रियंका ने गोल्डन कलर की साड़ी में ये शूट करवाया । साड़ी के साथ प्रियंका का ब्लाउज नहीं दिख रहा । इन तस्वीरों में प्रियंका हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं लेकिन फैंस ने उन्हें इस बार भी ट्रोल कर दिया । लोगाें की सुई प्रियंका के ब्लाउज पर आकर अटक गई ।

यूजर्स कह रहे हैं कि प्रियंका ने ब्लाउज क्यों नहीं पहना है । इस फोटोशूट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, ‘देश के संस्कार भूल गई है लेकिन है तो छोटे शहर की भारतीय । ऐसा दिखा रही है जैसे बहुत बड़ी विदेशी हो ।’

वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत दिख रही हैं लेकिन साड़ी अपने शरीर को ढकने के लिए होती है ।’ प्रियंका के इस वीडियो पर सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हॉट’ । रिया की तरह कुछ यूजर्स प्रियंका की तारीफ भी कर रहे हैं

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी और कहा था कि उनके बच्चे बड़े होकर कहेंगे, ‘ये मेरी मम्मी है।’ फोटोशूट की चर्चा के बीच प्रियंका चोपड़ा भारत लौट आई हैं । पिछली बार वो अपने भाई सिद्धार्थ की शादी के लिए भारत आई थीं लेकिन शादी टूट गई थी ।

Related Articles

Back to top button