स्पोर्ट्स

प्रेमिका एंटोनेला से शादी करेंगे मेसी

ब्यूनस आयर्स (ईएमएस)। बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी अपनी प्रेमिका एंटोनेला रोकुजो के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह शादी 24 जून को मेसी के 30वें जन्मदिन पर होंगी हालांकि इस समारोह में मेसी के सबसे अच्छे दोस्त और क्लब के साथी गेरार्ड पिके की पार्टनर शकीरा नहीं दिखेंगी।

प्रेमिका एंटोनेला से शादी करेंगे मेसी

खबरों के अनुसार शकीरा ने कोलंबियाई पॉप स्टार पिके को भी शादी से दूर रहने की हिदायत दी है। दरअसल, शकीरा और रोकुजो एकदूसरे को कतई पसंद नहीं करतीं। दोनों एकदूसरे के सामने आने से बचती हैं। मैच के दौरान यदि ये दोनों एकदूसरे से टकरा भी जाएं तो नजरें फेर लेती हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह है कि एंटोनेला, पिके की पूर्व गर्लफ्रेंड नूरिया तोमास की अच्छी दोस्त हैं। 2010 में शकीरा के साथ रिश्ता बनने से पहले पिके नूरिया को लेकर काफी गंभीर थे।

बार्सिलोना के मैचों में दोनों की जमकर बनती थी हालांकि शकीरा ने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए शादी के लिए समय नहीं होने की बात कही है। 40 साल की शकीरा मिलान और साशा नाम के दो बेटों की मां भी हैं। दोनों की उम्र चार और दो साल है। इन दोनों ने भी अभी तक शादी नहीं की है। शकीरा ने हाल में कहा था उन्हें आजादी पसंद है। उनका कहना था, ‘मैं अपनी बॉस हूं। मेरा कोई बैंड नहीं है इसलिए किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हूं। माता-पिता की अकेली संतान होने के कारण मैंने हमेशा अकेले सफर किया।’

Related Articles

Back to top button