उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

प्रेमिका की इच्छा पूरी करने के लिए भाई का कत्ल

acr468-569d36ec85cebchriminalदस्तक ब्यूरो / यूपी में चंदौली के मुहम्मदपुर पुरवा गांव में प्रेमिका की इच्छा पूरी करने के लिए एक युवक ने अपने छोटे भाई का गला घोंटकर उसे जान से मार डाला। प्रेमिका ने इस काम में उसकी सहायता की।

प्रेमिका का कहना था कि तुम्हारे पास तीन बिस्वा ही खेत है, उसमें भी भाई हिस्सेदार है। इसे खत्म कर दोगे तो पूरा खेत तुम्हें ही मिलेगा। पुलिस ने आरोपी और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

रामप्रकाश बिंद का पुत्र लालू (11) प्रीतमपुर प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार का छात्र था। परिवार वालों के अनुसार रविवार की शाम पांच बजे वह घर से निकला तो लौटकर नहीं आया। देर रात तक तलाश के बाद भी पता नहीं चला।

 
 सोमवार की सुबह खेत में लालू का शव दिखा। लग रहा था कि रस्सी से गला घोंटकर हत्या की गई है। सूचना पर एएसपी जियालाल, चंदौली कोतवाली प्रभारी साजिद सिद्दीकी और थानाध्यक्ष रामप्रकट यादव पहुंच गए।

रामप्रकाश ने अपने बड़े बेटे संदीप (18) पर ही हत्या का शक जताते हुए तहरीर दी। पुलिस ने संदीप और एक महिला से पूछताछ की। संदीप ने महिला के साथ मिलकर हत्या की बात स्वीकार कर ली।

बताया कि वह महिला से शादी करना चाहता था, लेकिन वह कह रही थी कि जब अपने खेत के हिस्सेदार अपने छोटे भाई को खत्म कर दोगे, तभी तुमसे शादी करूंगी। उसने रविवार की शाम छोटे भाई को टाफी देने के लिए बुलाया और खेत में ले जाकर रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी।

प्रथमदृष्टया मामला प्रेम संबंधों में हत्या का लग रहा है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही मामले का पूरा खुलासा कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button