उत्तराखंड

प्रेमिका से मिलना पड़ा भारी, परिजनों ने की पिटाई

05_11_2016-05novattackassualtप्रेमिका से मिलना एक किशोर को भारी पड़ गया। वह प्रेमिका से बात ही कर रहा था तभी प्रेमिका के परिजनों ने उसे देख लिया। फिर क्‍या था उसकी जमकर पिटाई हुई।

हरिद्वार, [जेएनएन]: प्रेमिका से मिलना एक किशोर को भारी पड़ गया। वह प्रेमिका से बात ही कर रहा था तभी प्रेमिका के परिजनों ने उसे देख लिया। फिर क्या था उसकी जमकर पिटाई हुई। बाद में उसे पुलिस में सौंप दिया। आइए जानते हैं पूरा ममाला।

मामला थाना पथरी क्षेत्र का है। यहां अलग-अलग गांव के एक किशोर व किशोरी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों अक्सर चोरी छिपे एक दूसरे से मिलते रहते हैं। किशोर को पहले भी किशोरी के परिजनों ने पकड़कर चेतावनी देने के बाद छोड़ दिया था। शुक्रवार को किशोर अपने गांव से प्रेमिका से मिलने गया। उसने प्रेमिका को गांव से बाहर बुला लिया।

पढ़ें-पांच बच्चों की मां को लगा प्रेम रोग, बेटे और पोते को छोड़कर प्रेमी संग हुई फुर्र

दोनों अभी बातचीत कर ही रहे थे कि उसी समय प्रेमिका का भाई आ गया। उसने अपनी बहन की पिटाई करने के बाद उसे वहां से घर भेज दिया। आरोप है कि किशोर की पिटाई कर दी गई।

पढ़ें-बेटे का जन्मदिन मना गांव से लौटा परिवार, ताला खोलते ही पत्नी की निकली चीख

इसकी सूचना किशोर के परिजनों को दी गई। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और किशोर को पुलिस को सौंप दिया। एसओ अजय कुमार जाटव ने बताया कि दोनों पक्षों के परिजनों के बीच में समझौते की बातचीत चल रही है।

Related Articles

Back to top button