उत्तर प्रदेशलखनऊ

प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दी

track_146252569281_650x425_050616023953लखनऊ जिले में एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. मरने वाले प्रेमी युगल एक ही गावं के थे. उनके बीच पिछले कुछ मास से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों बीती रात घर से भाग गए थे.

यह घटना लखनऊ के गोसाईगंज थाना इलाके की है. जहां सेंगटा गावं का रहने वाला 20 वर्षीय संजय रावत अपने ही गावं की रहने वाली 18 साल की प्रीति से प्यार करता था. प्रीति भी संजय को चाहती थी. लेकिन दोनों के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे. इसलिए बीती रात दोनों घर से फरार हो गए.

जब देर रात तक प्रीति घर वापस नहीं आई तो घरवालों ने उसे तलाशना शुरू किया. इस दौरान पता चला की संजय भी शाम से अपने घर नहीं लौटा है. परिजन गांववालों के साथ मिलकर दोनों को तलाश करते रहे लेकिन वे दोनों किसी को नहीं मिले.

शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने एक युवक युवती की की लाश कबीरपुर के पास रेलने लाइन पर पड़ी देखी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शिनाख्त कराई तो उनकी पहचान संजय और प्रीति के रूप में हुई.

गोसाईगंज के थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है. दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button