ज्ञान भंडार

प्रेमी से मिलकर प्रेमिका ने खेला इश्‍क का ‘गंदा खेल’

love-air (1)एंजेंसी/ इश्क जब जुनून की हद तक पहुंच जाए तो रिश्ते भी खून से रंग जाते हैं. चाहे रिश्ता सालों पुराना हो या कुछ महीनों पुराना, लेकिन प्यार के ढाई अक्षर के आगे ये सब फीके हैं. आशिकों के लिए तो उनकी प्यार की दुनिया ही सबकुछ है. वो इसके लिए दीवाने हैं और इस दीवानेपन में वो किसी भी हद तक जा सकते हैं. ऐसे ही दो दीवानों के बीच जब प्यार बढ़ा तो रिश्ते भी नासूर बनने लगे. चोरी-चुपके जीना अब इन्हें मंजूर नहीं था. ये दीवाने तो दुनिया के सामने अपनी मोहब्बत का डंका पीटना चाहते थे और फिर एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि उसने दोनों की दुनिया को हिला कर रख दिया और फिर शुरू हुई एक ऐसी खौफनाक कहानी जिसे सुनने वालों के भी होश फाख्ता हो गए.

अब दोनों प्रेमियों को एक-दूसरे के बगैर एक पल भी रहना गंवारा नहीं था. दिन गुजरने के साथ ही यह अहसास बढ़ता ही जा रहा था. यह रिश्ता दुनिया की नजरों से तो अब तक छुपा हुआ था, लेकिन छोटी बहन ने बड़ी की आंखों में किसी ओर के लिए मोहब्बत पढ़ ली थीं. अब दो दिलों की मोहब्बत के बीच तीसरे की एंट्री हो चुकी थी.

वो शख्स और प्रेम में डूबी युवती के बीच रोज झगड़े होने लगे. प्यार में पूरी तरह से अंधी हो चुकी युवती के लिए बाकी सारे रिश्ते बेमानी हो चुके थे. वहीं, प्रेमी भी प्यार की आग में जल रहा था. दोनों दिल अब करीब आना चाहते थे, लेकिन ‘वो’ शख्स इसमें सबसे बड़ा रोड़ा था. ऐसे में उसे हटाने के लिए युवती ने अपनी बहन और प्रेमी के साथ मिलकर खेला ‘गंदा खेल’.

मोहब्बत की इस खौफनाक दास्तां के अंजाम के बारे में जानने से पहले ये जान लेते हैं कि आखिर ‘वो’ कौन था. दरअसल, प्रेमिका पहले से शादीशुदा थी. शादी के बाद दूसरे व्यक्ति से उसके नाजायज रिश्ते ने उसके पति को ही उसका सबसे बड़ा दुश्मन बना दिया था. बड़ी बहन की मोहब्बत में छोटी भी अपने जीजा के खिलाफ खड़ी थी तो प्रेमी भी उसे सहारा दे रहा था. ऐसे में तीनों ने उसे रास्ते से हटाने के लिए तैयार किया एक प्लान.

रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली ये घटना मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के पेटलावद की है. जहां अवैध सम्बन्धों के चलते मडिया सिंघाड़ नाम के शख्स को उसकी पत्नी रेखा, उसके प्रेमी मोहम्मद हुसैन कादरी और साली नंदी ने मिलकर मौत के उतार दिया. लाश को छुपाने के आरोपियों ने किराए की गाड़ी ली और लाश को नग्न कर रतलाम के पास करमदी गांव के एक खेत में फेंक दिया.

अपराधी चाहे कितना भी शातिर क्यों न हो कुछ सुराग जरूर छोड़ देता है. इस मामले में भी मडिया के हाथ पर एक टैटू की मदद से पुलिस हत्यारों तक पहुंच गई. पुलिस टैटू की मदद से मृतक की पहचान करने में कामयाब रही और फिर रिश्तों की इस गुत्थी और मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में पुलिस को देर नहीं लगी. मोहम्मद हुसैन कादरी का नाम सामने आया और पुलिस उसे हिरासत में लिया तो रिश्तों के खून का पूरा राज सामने आ गया.

 

Related Articles

Back to top button