अजब-गजबमनोरंजन

‘प्रेम रतन…’ को लेकर ये क्या बोल गईं सोनम कपूर, हर कोई रह गया दंग

salman_sonam-06-10-2016-1475722466_storyimageबॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का कहना है कि वो ‘प्रेम रतन धन पायो’ को अपनी सफल फिल्मों की लिस्ट में नहीं रखती हैं। सलमान खान के साथ सोनम की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे।

सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म ‘मिर्ज्या’ रिलीज होने जा रही है। हर्षवर्धन इस फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनम ने हर्ष से जब पूछा कि वो उनकी कौन सी फिल्म देख कर हैरान हो जाते हैं? तो हर्ष ने तपाक से जवाब दिया ‘थैंक्यू’ और ‘प्लेयर्स’।

सोनम को इस जवाब की उम्मीद नहीं थी। वो झेंप सी गईं और फिर कहा इस बारे में बात ना ही की जाए तो बेहतर होगा। हर्ष ने बहन की नाराजगी को फौरन समझते हुए तुरंत उनसे मा़फी मांगी और बदले में ‘नीरजा’ की खूब तारीफ की।

सोनम ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्होंने ‘रांझणा’ के बाद एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। सोनम ने कहा, ‘मैं ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ को अपनी सफल फिल्मों की लिस्ट में नहीं गिनती क्योंकि ‘प्रेम रतन धन पायो’ जहां सलमान और सूरज की फिल्म थी वहीं ‘भाग मिल्खा भाग’ फरहान अख्तर और राकेश ओम प्रकाश मेहरा की। इन दोनों फिल्मों के सफल होने में सलमान और फरहान का ही हाथ था। मेरा नहीं।’

 
 
 

Related Articles

Back to top button