अपराधउत्तर प्रदेश

प्रैक्टिस के लिए जा रही महिला खिलाड़ियों पर तेजाब से हमला, एक अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दो महिला खिलाड़ियों पर तेजाब फेंके जाने का मामला सामने आया है। तेजाब हमले में महिला ऐथलीट की पीठ जल गई है जबकि दूसरी खिलाड़ी का हाथ झुलस गया है।प्रैक्टिस के लिए जा रही महिला खिलाड़ियों पर तेजाब से हमला, एक अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि पीड़िता गरिमा की उम्र 19 वर्ष है। उनका घर परताफ्लाईओवर + के पास है। जबकि गरिमा की सहेली दौराला की रहने वाली शालू (21) कुश्ती खेलती है। बुधवार सुबह लगभग साढ़े 6 बजे दोनों कैलाश प्रकाश स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए पैदल ही जा रही थीं। 
तभी रास्ते में लालकुर्ती पैठबाजार के पास बाइक सवार लोगों ने उन पर तेजाब फेंका। दोनों के चेहरे तो बच गए लेकिन गरिमा की कोहनी और शालू की पीठ पर तेजाब पड़ने से वे झुलस गईं। 

तेजाब हमले से इलाके में हड़कंप मच गया। तेजाब फेंकने वाले मौके से भाग निकले। लोगों ने गरिमा और शालू को इलाज के लिए दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां दोनों की हालत स्थिर है। 

हमले का आरोप इंचौली इलाके के सुदेश की पुत्री सोनी पर लगा है। आरोप है कि सोनी ने उसके जीजा विजय और एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर शालू और गरिमा पर तेजाब फेंका। 

आरोपी युवती सोनी गिरफ्तार 
एसपी सिटी मान सिंह सिंह चौहान ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि शालू और गरिमा पर तेजाब डालने वाली युवती सोनी है। वह मेरठ के ही थाना इंचौली के गांव मसूरी की रहने वाली है। उसके साथ बाइक पर उसका जीजा बड़ागांव निवासी विजय और एक अन्य थे। 

एसपी सिटी ने बताया कि सोनी का भाई जेल में बंद है। शालू और गरिमा के रिश्तेदार भी जेल में बंद हैं। जेल में एक बार मुलाकात के दौरान सोनी और शालू में कुछ कहासुनी हो गई थी। उस वक्त मामला शांत हो गया था। हालांकि शालू और सोनी एक-दूसरे को पहले से जानती थीं। जिसके चलते सोनी ने वारदात को अंजाम दिया। एसपी सिटी का कहना है कि मुख्य आरोपी सोनी को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। 

Related Articles

Back to top button