मनोरंजन

प्लास्टिक बैन पर इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा,”क्या कंडोम भी बैन होगा’, तो एक यूजर ने कहा, ’हाँ अगर उसमे सब्जी लाती हो तब’ !

आप को बता दे की बॉलीवुड की फेमस मशहूर बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे बॉलीवुड में फिल्मो के साथ साथ जो मॉडलिंग भी करती है आप को बता दे की पूनम पांडे पॉपुलर होने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। यह बात पिछले ही दिनों सोशल मीडिया में ट्विटर पर कुछ विवादित बयान देकर उन्होंने साबित भी कर दी है। दरअसल पूनम पांडे ने महाराष्ट्र में प्लास्टिक बैन होने पर कुछ ऐसे बयान दिये हैं, जिनकी वजह से जहां उनकी खूब जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है, वहीं लोग इसका भरपूर मजा भी ले रहे हैं। हालांकि इस सबके बीच पूनम पांडे का लोगों के बीच पॉपुलर होने का ध्येय भी पूरा हो रहा है।

आप को बता दे की पूनम पांडेय ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा ,जिसने जिसने प्‍लास्टिक सर्जरी की है, वे रास्‍ते पर न घूमें ,इसके साथ ही पूनम ने एक और ट्वीट कर कहाक्‍या प्‍लास्टिक बैन आइटम्‍स में कंडोम भी शामिल है जो ऐसे भी बंद कर दिया जाये.

ये बी बता दे जब पूनम पांडे की ट्वीट का जवाब एक ट्विटर यूजर ने यह कहकर दिया कि अगर आप उसमें सब्जी ला रही हैं तो बैन है। इसके अलावा बहुत से ट्विटर यूजर्स ने उन्हें यह कहकर ट्रोल किया है कि अगर कुछ पढ़ी होती तो रबर और प्लास्टिक का अंतर पता होता। इसके अलावा भी लोगों ने तरह- तरह से उनका मजाक उड़ाया है।

ये भी जानकारी के लिए बता दे की पूनम पांडे को ट्रोल करते हुए और ट्विटर यूजर ने लिखा है कि पूनम पांडे के इस सवाल से पता चलता है कि प्रसिद्धि पाने के लिए नंगा होना जरूरी है।लेकिन पूनम तो पूनम हैं वो इसी लिए मशहूर हैं.

Related Articles

Back to top button