मनोरंजन

फरहान-शिबानी के खुल्लम खुल्ला प्यार से नाराज है परिवार

लव बर्ड फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को गुरुवार रात को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए. रोमांटिक डिनर डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

साल 2018 में फरहान और शिबानी ने अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. लेकिन दोनों के पब्लिक में ओपन होने के कारण उनके क्लोज फैमिली मेंबर खुश नजर नहीं आर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, “फरहान-शिबानी के खुल्लम खुल्ला प्यार करने उनका परिवार नाराज है.”

डेक्कन क्रॉनिकल ने सूत्रों के हवाले से लिखा, “फरहान दो बेटियों के पिता हैं. उन्हें लाइफ में खुश रहने का पूरा अधिकार है, लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ उनकी फोटोज का सामने आना समझ से परे है. फरहान अधुना (उनकी पहली पत्नी) के साथ इतने एक्सप्रेसिव नहीं थे. उनका परिवार ये सोच रहा है कि इस सब से उन्हें क्या मिल रहा है. शायद शिबानी रिलेशन में इंसिक्योर फील करती हों. वो चाहती हों कि फरहान दुनिया को बताएं कि वो कपल हैं.”

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर बीते दिनों वैकेशन पर गए थे. जहां दोनों ने समंदर किनारे खूब मस्ती की. समंदर किनारे की उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

बता दें कि फरहान की अधुना संग शादी 15 साल तक चली थी. उनसे तलाक लेने के बाद फरहान शिबानी संग रिलेशनशिप में आए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल के जल्द शादी करने की भी खबरें हैं. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

एक इंटरव्यू में जब शिबानी दांडेकर से फरहान संग अफेयर पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था,” मैं किसी चीज को भी सीक्रेट रखने वाली लड़की नहीं हूं. मगर मुझे किसी चीज का ढिंढोरा पीटने की जरूरत नहीं है.”

Related Articles

Back to top button