उत्तर प्रदेशराज्य

इस महिला ने इलाज में लापरवाही से पति की मौत का लगाया आरोप, कोर्ट में अस्पताल के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया…9 जुलाई को सुनवाई

पीड़ित महिला ने 5 लाख रुपये मुआवजे की मांग की है। - Dainik Bhaskar

आगरा के पारस हॉस्पिटल में मौत की मॉकड्रिल वाला मामला थमा भी नहीं था कि एक और महिला ने पति के इलाज में लापरवाही से मौत का आरोप लगाकर कोर्ट में हॉस्पिटल के खिलाफ प्रार्थनापत्र दिया है। इस मामले की सुनवाई कोर्ट में 9 जुलाई को होगी।

मरीज को दवाई नहीं देने का आरोप
जानकारी के अनुसार रहनकला की रहने वाली पीड़िता उर्मिला का आरोप है कि उसके पति की तबीयत 15 अप्रैल को खराब होने पर पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। जिस पर डॉ.अरिंजय ने 3-4 लाख का खर्च बताया था। डॉ. के कहने पर हर बार पैसा जमा किया और दवाएं लाकर दी। महिला का आरोप है कि पैसा जमा करने के बाद पति को मंगाई गई दवाएं दी ही नहीं गई और डॉक्टर अरिंजय जैन ने उनके पति पर ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद उनके पति की मौत हो गई।

मौत का कारण पूछा तो जवाब नहीं दिया
महिला ने आरोप लगाया कि जब पति की मौत का कारण पूछा तो डॉक्टर ने कोई जवाब नहीं दिया और शव को जल्द ले जाने जी बात कही। जिसके बाद पीड़िता पति का शव लेकर घर लौट गई और वकीलों से बात कर कोर्ट में 156/3 में पारस हॉस्पिटल के खिलाफ प्रार्थनापत्र दिया जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।

मुआवजे के तौर पर 5 लाख मांगे
पीड़ित के वकील का कहना था कि कोर्ट ने प्रार्थनापत्र स्वीकार कर लिया है जिसकी सुनवाई 9 जुलाई को होगी। इस मामले में मुकदमा लिखने के साथ अन्य आदेश भी कोर्ट दे सकता है। पीड़िता ने मुआवजे के तौर पर 5 लाख की भी मांग की है।

 

Related Articles

Back to top button