मनोरंजन

फिल्मों में आने से पहले 100 किलो थी जरीन खान, इस तरह घटाया 43 किलो वेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस Zareen Khan फिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल होती हैं। उन्होनें इंडस्ट्री में आने के लिए तेजी से वजन घटाया है। अपने वजन को कम करने के लिए और फिट दिखने के लिए Zareen ने काफी मेहनत की है। इसके लिए उन्होनें कोई शॉर्ट कट तरीका नहीं बल्कि प्रोपर डाइट और वर्कआउट किया है। अपने फिगर को मेनटेन रखने और हेल्दी रहने के लिए जरीन खान नियमित रूप से अपने ट्रेनर के साथ जिम में एक्सरसाइज करती हैं और एक संतुलित और हेल्दी डाइट लेती हैं। आप भी जानिए क्या है उनका फिटनेस सिक्रेट।

फिल्मों में आने से पहले 100 किलो थी जरीन खान, इस तरह घटाया 43 किलो वेटबहुत ही कम लोग ये बात जानते होंगे कि जरीन खान का वजन कभी 100 किलो हुआ करता था। लेकिन उन्होनें इस घटाकर 57 किलोग्राम कर लिया है। यानि कि इन्होंने अपना कुल 43 किलो वजन घटाया है। Zareen ने पिलाटे, वेट ट्रेनिंग और कार्डियो वर्कआउट की मदद से अपना वजन कम किया है।

जरीन पहले हमेशा ही जंक फूड खाती थीं। उन्होनें बताया कि कभी वो जंक फूड पर जिंदा थी, नॉर्मल पानी नहीं aerated ड्रिंक्स पीया करती थी। लेकिन खुद को फिट रखने के लिए और वजन कम करने के लिए उन्होनें इन सभी चीजों से दूरी बना ली थी। नाश्ते में जरीन दो Egg White खाती है,जिसके साथ ब्राउन ब्रेड, फ्रूट्स और स्प्राउट्स भी खाती हैं। इसके बाद लंच और डिनर उनका एक जैसा होता है जिसमें वो ब्राउन राइस, ग्रिल्ड चिकन और एकदम कम तेल में भुनी सब्जियां लेती हैं। शाम को स्नैक्स के तौर पर नारियल पानी,स्प्राउट्स और सूप पीना पसंद करती हैं जरीन।

Related Articles

Back to top button