मनोरंजन

फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद ये 3 अभिनेत्रियां अरबपतियों से शादी करके कर रही हैं ऐश

बालीवुड की रंगीन पर्दे की बात करें तो आए दिन कोई ना कोई अभिनेत्री बॉलीवुड के इस रंगीन पर्दे पर अपने कदम रखती है। बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखने वाली कुछ अभिनेत्रियां तो लोगों के बीच अपनी कैरियर बनाने में कामयाब हो जाती है। वहीं कुछ अभिनेत्रियां अपने कैरियर ना बना पाने की वजह से बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया को अलविदा कह देती है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के रंगीन दुनिया में कैरियर ना बना पाने वाली आधा से ज्यादा अभिनेत्रियां किसी ना किसी बड़े अमीरजादे के साथ शादी करके एक ऐशोआराम भरी जिंदगी जीती हैं। बड़े अमीरजादे के साथ शादी करने के बाद ऐशो-आराम भरी जिंदगी जीने वाली कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जो की बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में तो सफल नहीं हो पायी परंतु आज वह ऐशो आराम भरी जिंदगी जी रही है।फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद अरबपतियों से शादी करके ऐश कर रही हैं ये 3 अभिनेत्रियां

आयशा टाकिया

10 जनवरी 1986 को जन्मी भारतीय अभिनेत्री आयशा टाकिया की बात करें तो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत पर्दे पर आई फिल्म टार्जन द वंडर कार से की थी। उनके पर्दे पर आई पहली फिल्म लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को देखने के बाद उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। इस फिल्म में अपने अभिनय का प्रदर्शन करने के बाद आयशा टाकिया ने बॉलीवुड की कई अन्य फिल्मों में भी अपने अभिनय का प्रदर्शन किया।

परंतु उनकी पर्दे पर आई ज्यादातर फिल्में फ्लॉप साबित हुई। जब उन्हें ऐसा लगने लगा कि अब उनकी फिल्में लोगों के द्वारा पसंद नहीं की जाती है तो उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड फरहान आजमी के साथ शादी रचा ली। फरहान आजमी की बात करें तो वह एक बड़े बिजनेसमैन है वही उनके पिता एक नेता। फरान के परिवार की कुल कमाई की बात करें तो इनकी कुल कमाई लगभग 10 मिलियन डॉलर है। बॉलीवुड की दुनिया में ज्यादा नाम कमा ना पाने के बावजूद आज आयशा टाकिया ऐशो-आराम भरी जिंदगी जी रही है।

अमृता अरोड़ा

31 जनवरी 1981 को जन्मी इस अभिनेत्री की बात करें तो इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत वर्ष 2004 में गर्लफ्रेंड नामक फिल्म से किया था। आपको बता दें कि अमृता अरोड़ा बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की बहन है। गर्लफ्रेंड नामक फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड जगत की कई अन्य फिल्मों में काम किया। परंतु उन्हें बहुत ज्यादा कामयाबी हासिल नहीं हुई।

फिल्मों की रंगीन दुनिया में कामयाबी ना मिलने के बाद अमृता अरोड़ा ने शकील लड़क के साथ शादी कर ली। आपको बता दें कि शकील लड़क इमारतों का निर्माण करने वाली कंपनी के मालिक हैं। उनकी कुल कमाई की बात करें तो उनकी कुल कमाई लगभग 12 मिलियन डॉलर है। अपनी कमाई के बदौलत आज अमृता अरोड़ा एक खुशहाल जिंदगी जी रही है।

सेलिना जेटली

बॉलीवुड जगत की इस अभिनेत्री की बात करें तो शायद आप इस अभिनेत्री का नाम भी नहीं जानते होंगे। परंतु हम आपको बता दें कि सेलिना मिस इंडिया भी रह चुकी है। इसके साथ ही साथ मिस यूनिवर्स भी रही थी। बेहद खूबसूरत सी देखने वाली यह अभिनेत्री बॉलीवुड पर्दे पर तो अपने अभिनय के बदौलत अपनी एक पहचान बनाने में असफल रही। परंतु बाद में उन्होंने फिल्मों को छोड़कर एक बड़े बिजनेसमैन के साथ शादी रचा ली। उनके पति पीटर की बात करें तो आज उनका कारोबार अरबों रुपए का है।

Related Articles

Back to top button