मनोरंजन

फिल्म केदारनाथ हिट होने पर, सारा अली खान की दादी शर्म‍िला टैगोर ने की तारीफ

सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ फैंस और सेलेब्स को पसंद आई है। लेकिन सारा के लिए सबसे खास है उनकी दादी शर्म‍िला टैगोर की तरफ से मिला र‍िस्पॉन्स।

सारा अली खान की फिल्म “केदारनाथ” फैंस और सेलेब्स को पसंद आई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफ‍िस पर भी बेहतर प्रदर्शन किया है। लेकिन सारा के लिए सबसे खास है उनकी दादी शर्म‍िला टैगोर की तरफ से मिला र‍िस्पॉन्स। सारा ने एक इंटरव्यू में बताया, “मेरी दादी ने केदारनाथ देखने के बाद मां अमृता स‍िंह को मैसेज किया। दादी को सभी जानने वालों के फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं। मेरे काम की तारीफ सुनकर वो बहुत खुश हैं। उन्हें मुझ पर गर्व है। लेकिन सबसे खास है कि उन्होंने मां को मैसेज किया। मेरी वजह से परिवार 30 सेकेंड के ल‍िए साथ, वो भी ऐसे हालात में… ये सबसे बड़ी बात है।” सारा के काम की तारीफ उनके पापा सैफ अली खान भी कर रहे हैं। सैफ का मानना है, “सारा ने मुझसे कहीं बेहतर डेब्यू किया है।

उसका आत्मव‍िश्वास देखकर मैं सरप्राइज हूं। उसने पहली बार में शानदार काम क‍िया है। बता दें सारा अली खान की फिल्म देखने के बाद करीना कपूर ने भी पार्टी देने का प्लान किया है।” फिल्म की कमाई दो हफ्ते में 50 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुकी है। इस सफलता पर सारा के अपोजिट लीड हीरो, सुशांत सिंह राजपूत ने कहा, “मैं फिल्म के लिए दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से वाकई खुश हूं। जब एक अभिनेता के काम की सराहना की जाती है तो यह अच्छा लगता है। क्योंकि इससे ही उसे प्रोत्साहन मिलता है।” उन्होंने कहा, “फिल्म में हमने जिस तरह हर बारीकी को दिखाया है, वे उससे जुड़ाव महसूस कर रहे हैं और इसकी प्रशंसा कर रहे हैं। एक अभिनेता या फिल्म निर्माता के रूप में हम चाहते हैं कि हम जो भी कहना चाहते हैं वह बिना किसी रुकावट के दर्शकों तक पहुंचे।”

Related Articles

Back to top button