मनोरंजन

फिल्म के प्रमोशन के दौरान अचानक दर्द से चीख पड़ी थी अनुष्का, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने आने वाली फिल्म  ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इस फिल्म में अनुष्का के साथ वरूण धवन भी नजर आने वाले हैं.  दोनों स्टार्स ही मिलकर इस फिल्म का बड़े जोरो सोरों से फिल्म को प्रमोट करने में लगे हुए हैं. इस फिल्म में ये ये दोनों एक साधारण पति व पत्नी की भूमिका में नजर आएगें.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान अचानक दर्द से चीख पड़ी थी अनुष्का, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

अनुष्का के चहेरे पर आपको साफ साफ दिखाई देगा कि अनुष्का इस फिल्म के लिए कितनी एक्साइटेड हैं . वे इस फिल्म के प्रमोशन में इतनी बिजी हैं कि वह अपनी सेहत का ध्यान रखना भी भूल गई हैं. हाल ही में अनुष्का वरूण के साथ अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रही थी जिसमें वह अपनी फिल्म के साथ-साथ  इको-फ्रेंडली गणेश जी का प्रचार कर रही थी तभी जैसी ही वह बैठी तो अचानक ही उनकी पीठ में जोर से दर्द उठा जिससे उनकी चीख निकल पड़ी.

दरअसल अनुष्का को बल्जिंग डिस्क नाम की एक बीमारी है जिसकी वजह से उनके पीठ में दर्द होता है. लेकिन अनुष्का इस परेशानी के बाद भी अपने काम पर कोई असर नहीं होने देती हैं.

अनुष्का की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें साफ-साफ दिख रहा है कि अनुष्का किसी बड़ी परेशानी में हैं, उनकी तबीयत ठीक नहीं है, यदि अनुष्का को कहीं उठना या बैठना होता है तो वह पीठ का सहारा लेकर उठती बैठती हैं, वैसे तो डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने को कहा है, परंतु वह आराम करने की जगह अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं.अनुष्का और वरुण की फिल्म सुई धागा जल्द ही 28 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button