अजब-गजब

फिल्म ‘फैन’ देखने से पहले इस शख्स से मिलिए, इसी के जीवन की कहानी है ‘फैन’

Shahrukh-fan1एजेन्सी/ यशराज फिल्म्स बैनर तले बनी सुपरस्टार शाहरुख़ खान की फिल्म फैन शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है. लेकिन इस फिल्म का लखनऊ कनेक्शन भी है. यह फिल्म शाहरुख़ के सबसे बड़े ‘फैन फॅमिली’ के थीम पर बनी है. लखनऊ का यह परिवार भी शाहरुख़ खान का दीवाना है. उनके जीवन के हर चीज शाहरुख़ से जुड़ी है. चाहे वह घर वो, परिवार के सदस्यों के नाम हो या उनका स्टाइल. सब कुछ शाहरुख़ खान से जुड़ी हैं.

शाहरुख़ के इस फैन का नाम है वीशाहरुख़ और कहा जाता है की शायद ही किसी फ़िल्मी सितारे को इतना बड़ा फैन मिला हो. वीशाहरुख़ यानि विशाल वैसे तो पेशे से दवा व्यवसायी हैं लेकिन शाहरुख़ के प्रति इनकी दीवानगी ने इन्हें अन्य फैन से अलग कर दिया है.

शाहरुख़ के बच्चे सिमरन और आर्यन भी हैं घर में शाहरुख़ खान के लिए वीशाहरुख़ की दीवानगी उनके सीरियल से शुरू हुयी और उनके सुपरस्टार बनने तक जारी है. शाहरुख़ स्टाइल में ही अपने प्यार का इजहार किया और फिर शादी. फिर फ़िल्मी स्टाइल में हनीमून मानाने पहुंच गए मुंबई. वहां मुलाकात हुई रियल शाहरुख़ से. वीशाहरुख़ की वाइफ ऋचा उर्फ़ गौरी और उनके बच्चे सिमरन और आर्यन भी शाहरुख़ की बहुत बड़ी फैन हैं.

गाड़ी, बेडरूम, या मंदिर हर जगह शाहरुख़ वीशाहरुख़ बॉलीवुड के बादशाह के इतने दीवाने है कि इनके घर शारुख के पोस्टर और फोटो से पते हुए हैं. गाड़ी से लेकर घर के बाहरी दिवार, हर तरफ आप शाहरुख़ ही देखेंगे. बेडरूम, तकिया, बेडशीट, पंखे, मंदिर, दीवारें, सबी जगह दिखाई देते हैं तो शाहरुख़ ही. वीशाहरुख़ शाहरुख़ का पूरा परिवार शाहरुख़ का दीवाना है. जैसे ही कोई नयी फिल्म आती है पूरा परिवार उस फिल्म के पोस्टर से घर को सजाने में जुट जाता है.

फैन का लगातार चार शो देखकर बनाएंगे रिकॉर्ड वीशाहरुख़ ने कहा कि वे 100 लोगों के साथ फैन मूवी का फर्स्ट शो फर्स्ट डे देखकर रिकॉर्ड बनाएंगे. इतना ही नहीं वे लगातार इस फिल्म का चार शो देखेंगे. इसके लिए उन्होंने टिकट की बुकिंग भी करवा रखी है.

 

Related Articles

Back to top button