अन्तर्राष्ट्रीय

फेसबुक पोस्ट पर किया ऐतबार, लुट गया घर का सारा सामान

103387-british-700दस्तक टाइम्स एजेंसी/लंदन : ब्रिटने के एक जोड़े ने यह कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि घर की शिफ्टिंग के नाम पर कोई उनका सारा सामान लेकर गायब हो जाएगा। जब तक उन्हें यह अहसास होता कि उनके साथ धोखा हुआ है तब तक बहुत देर हो चुकी थी। समान शिफ्ट करने वाले लोग गाड़ी में उनका सारा सामान यहां तक कि उनके कपड़े तक ले गए। ब्रिटेन का यह जोड़ा एक फेसबुक पोस्ट के चक्कर में पड़कर अपने कीमती सामानों को गंवा बैठा।  

 सन गेजिंग डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक दरअसल, मार्क हिगिंस और बेकी जेंक अपने पब के नजदीक शिफ्ट होना चाहते थे। हिगिंस और जेंक की एक बेटी भी है। हिगिंस ने हाल ही में एक नया पब खरीदा था। पब आने-जाने में देरी न हो इसके लिए यह जोड़ा पब के नजदीक अपना घर चाहता था। एक दिन बेकी को फेसबुक पर सामान शिफ्ट करने वाला व्यक्ति ली ग्रीन मिला। फेसबुक पर ली से बातचीत करते हुए बेकी बहुत प्रभावित हुई और उसने अपनी शिफ्टिंग की तिथि तय कर ली।

मार्क हिगिंस और बेकी जेंक को जिस दिन घर शिफ्ट करना था उस दिन मूवर्स ली ग्रीन की टीम ने बड़ी तेजी दिखाई। ली की टीम ने 45 मिनट में हिगिंस और बेकी का सारा सामान ट्रक में पैक कर दिया। ली ने दोनों से बताया कि उनकी टीम नए घर पर सामान पहुंचाकर दोबारा वापस आएगी। उनके जाने के बाद हिगिंस और बेकी इंतजार करते रहे लेकिन ली की टीम वापस नहीं आई। घंटे भर तक उनके वापस न आने पर ब्रिटिश जोड़े को चिंता हुई और जब उन्होंने ली के बारे में पता किया तो पता चला कि ली ग्रीन और उसकी कंपनी नाम की कोई चीज नहीं है। मार्क हिगिंस और बेकी जेंक दोनों लुट चुके थे।

Related Articles

Back to top button