अपराध

फेसबुक फ्रेंड से मिलने जम्मू से मुंबई पहुंची किशोरी

एजेंसी/ facebook_1459006644फेसबुक फ्रेंड से मिलने दोमाना की नाबालिग लड़की घर से दो हजार किलोमीटर दूर अकेली मुंबई पहुंच गई। मामला पुलिस तक पहुंचा और परिजनों ने फेसबुक फ्रेंड को रिपोर्ट दर्ज कराने की चेतावनी दी तो उसने किशोरी से मिलने से इंकार कर दिया। मुंबई से दिल्ली लौट रही किशोरी को गाजियाबाद आरपीएफ ने चेकिंग के दौरान गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस से बरामद कर लिया। उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

आरपीएफ इंस्पेक्टर आरके कनौजिया के मुताबिक जम्मू के दोमाना की रहने वाली किशोरी 27 अप्रैल को घर से फेसबुक फ्रेंड से मिलने निकली थी। परिजनों ने आरपीएफ को बताया कि उन्होंने लड़की का फेसबुक खंगाला तो उसके दोस्तों के मोबाइल नंबर निकालकर उनसे संपर्क किया। 

उन्होंने मुंबई के एक प्रोडक्शन हाउस में काम करने वाले उसके फ्रेंड से बात की। शक होने पर उन्होंने लड़की के इस दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की चेतावनी दी। इस पर वह घबरा गया और उसने किशोरी से मिलने से इंकार कर दिया। 

इसके बाद लड़की गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस से दिल्ली लौट रही थी। आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि लड़की के मुंबई जाने की सूचना पर उनका स्टाफ ट्रेनों में चेकिंग कर रहा था। इसी दौरान वह ट्रेन में मिल गई। उन्होंने पूछताछ की तो उसने आरपीएफ को पूरी कहानी बता दी। सूचना पर उसके मामा गाजियाबाद पहुंचे तो आरपीएफ ने किशोरी को उनके सुपुर्द कर दिया।

 
 

Related Articles

Back to top button