राज्य

फोटो शूट कराने होटल में पहुंची मॉडल से गैंगरेप की कोशिश

कानपुर: कानपुर के गोविंदनगर स्थित दीप होटल में बुधवार देर रात कोल्ड ड्रिंक में शराब पिलाकर हाईस्कूल की छात्रा से गैंगरेप का प्रयास किया गया। पीड़िता ने दोस्तों को बुलाया तो उनके साथ हाथापाई की गई। हंगामे पर पहुंची पुलिस ने उसके एक मित्र और चार आरोपितों को हिरासत में ले लिया। खुद को पूर्व विधायक की भतीजी बताने वाली किशोरी को डफरिन मेडिकल के लिए भेजा गया है।

स्वरूप नगर में किशोरी अपने छोटे भाई संग रहती है। 16 वर्षीय किशोरी का आरोप है कि उसे यू ट्यूब चैनल के लिए मॉडलिंग शूट करने के लिए होटल दीप के कमरा नंबर 412 में बुलाया गया था। वहां पहुंची तो सात लोग पहले से मौजूद थे। फोटो शूट के उसे कोल्ड ड्रिंक में शराब पिला दी गई। बेहोश होने लगी तो आरोपित अश्लील हरकतें करने लगे। किशोरी ने मदद के लिए पुलिस के कई बार नंबर मिलाए मदद न मिलने पर अपने दोस्त ऋषभ को फोन कर बुलाया। ऋषभ दो साथी देवा व ऋषि संग पहुंचा। ऋषभ के मुताबिक हम लोग जैसे-तैसे कमरे तक पहुंचे तो स्टाफ और आरोपित भिड़ गए।

चार के खिलाफ मुकदमा
किशोरी संग दीप होटल में रेप का प्रयास हुआ। मामले में चार आरोपितों के खिलाफ रेप का प्रयास, छेड़खानी, मारपीट, धमकी और जबरन मादक पदार्थ पिलाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। गुरुवार को पीड़िता का मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराया जाएगा। – रवीना त्यागी, डीसीपी साउथ

Related Articles

Back to top button