राष्ट्रीय

‘फ्रीडम’ के नाम पर हेराफेरी, स्टॉल लगाकर बुकिंग

mobile-56c5921d63052_exlदस्तक टाइम्स एजेंसी/ मात्र 251 रुपये में स्मार्टफोन देने का दावा करने वाली कंपनी को लेकर जहां देशभर में हलचल मची है वहीं लोगों ने इसके बहाने अपनी जेब गर्म करने की तैयारी भी शुरू कर दी है। कंपनी ने बेशक ऑनलाइन ही फोन की बुकिंग की व्यवस्‍था की हो लेकिन लोगों ने काउंटर लगाकर भी इसकी बुकिंग शुरू कर दी।

आगरा में ऐसा ही वाक्या सामने आया जहां संजय प्लेस मार्केट में काउंटर लगाकर फ्रीडम 251 फोन की बुकिंग की गई। इस दौरान जब कंपनी की साइट क्रैश हुई तो बिना बताए ही दूसरी कंपनी के फोन की बुकिंग शुरू कर दी गई।

बताया जा रहा है मार्केट में कुछ दिन पहले एक नया मोबाइल स्टोर खुला था। मोबाइल स्टोर संचालकों ने फ्रीडम 251 मोबाइल फोन की बुकिंग के लिए गुरुवार सुबह से ही दुकान के बाहर एक स्टॉल लगा दिया। लोगों तक सूचना पहुंची तो वहां देश के सबसे सस्ते स्मार्टफोन की बुकिंग के लिए भीड़ जुटनी शुरू हो गई।

इसी बीच सूचना मिली की फ्रीडम 251 बेचने वाली कंपनी की साइट क्रैश हो गई। इस पर बुकिंग करने वालों ने बिना बताए दूसरी कंपनी के सस्ते स्मार्टफोन की बुकिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कुछ कंपनियों के नए सस्ते स्मार्टफोन भी बाजार में आने वाले हैं। उन्हीं फोन की बुकिंग फ्रीडम 251 मोबाइल फोन के नाम पर की गई। आरोप है कि कुछ लोगों से फोन की बुकिंग के नाम पर सुविधा शुल्क भी लिया गया।

 
 
 
 

Related Articles

Back to top button