स्पोर्ट्स

फ्लाइट से चोरी हुआ हरभजन सिंह का बल्ला, कहा- चोर के खिलाफ एक्शन लिए जाने की मांग…

नई दिल्ली: भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन करने पर उनकी निगाह रहेगी। आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले हरभजन सिंह का बल्ला चोरी हो गया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए बल्ला चोरी करने वाले के खिलाफ एक्शन लिए जाने की मांग की।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम पहली बार आईसीसी टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंची है। पूरा देश टीम इंडिया की इस शानदार कामयाबी पर बधाई दे रहा है। रविवार को खेले जाने वाले इस विश्व कप से एक दिन पहले हरभजन सिंह के साथ यात्रा के दौरान निराशाजनक घटना हो गई। भज्जी के किट बैग में से उनका एक बल्ला चोरी हो गई जिसको लेकर वो काफी निराश हैं।

भज्जी ने सोशल मीडिया पर अपना बल्ला चोरी होने की बात कहते हुए उस एयरलाइन्स को भी जिम्मेदार ठहराया। भारतीय स्पिनर ने साफ तौर से लिखा कि उनका बल्ला चोरी हो गया है और इसकी जिम्मेदारी उस एयरलाइन्स की बनती है जिससे वो यात्रा कर रहे थे।

भज्जी ने लिखा, “कल मैं मुंबई से कोयंबटूर की यात्रा कर रहा था, मेरे किट बैग से एक बल्ला चोरी हो गया था। मैं चाहता हूं कि जिसने भी मेरा बल्ला चुराया है उसके खिलाफ एक्शन लिया जाए। किसी और की चीज को ऐसे देखना और उसे ले जाना चोरी कहलाती है।”

Related Articles

Back to top button