अपराधराष्ट्रीय

बंगाल: बैग में टुकड़ों में मिले युवक और युवती के शव, इलाके में फैली सनसनी

पश्चिम बंगाल में युवक और युवती के शरीर दो सूटकेसों में मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। एक मध्यम आयु वर्ग के जोड़े के शरीर को कल नरेंद्रपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत केदाहा तुरिया में उनके घर के अंदर 2 अलग-अलग सूटकेस में पाए गए हैं। पुलिस ने बताया कि यह दंपती वहां केयरटेकर के रूप में रह रहा था। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

नरेंद्रपुर पुलिस के मुताबिक प्रदीप विश्वास (50) और अल्पना बिस्वास (40) का शव एक फार्म हाउस के शौचालय में दो ट्रॉली बैग में कटा हुआ मिला। बताया जाता है कि प्रदीप और अल्पना कुछ दिन पहले प्रदीप के बड़े भाई जॉय से मिले थे। उसके बाद से उनका कुछ भी पता नहीं चल रहा था।

इस संबंध में जॉय ने पुलिस को सूचना भी दी थी। बताया जाता है कि पड़ोसियों को जब घर से दुर्गंध आने लगी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली तो बाथरूम में दो सूटकेस ट्रॉली मिलीं। सूटकेस को खोलने पर दोनों का सिर कटा हुआ था और दोनों को अलग-अलग सूटकेस में मारकर रखा गया था।

घटना के बाद पुलिस ने पूरे फॉर्म हाउस को जांच शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंच गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है लेकिन हत्या के मकसद का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है।

Related Articles

Back to top button