मनोरंजन

बंदगी को थप्पड़ मारकर पुनीश ने किया ऐसे ब्रेकअप: देंखे वीडियो

बिग बॉस के घर में बंदगी और पुनीश के बीच का प्यार किसी से छिपा हुआ नहीं है. दोनों ही हमेशा एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आते हैं. दिन हो या रात बिग बॉस के घर में बाकी कंटेस्टेंट जहां एक-दूसरे से लड़ते भिड़ते दिखाई देते हैं वहीं बंदगी और पुनीश रोमांस फरमाते रहते हैं. लेकिन अब इस प्रेमी जोड़ी ने ब्रेकअप कर लिया हैं. पुनीश के थप्पड़ के बाद बंदगी और पुनीश अपनी राहें एक-दूसरे से अलग करने जा रहे हैं. ऐसे में अब आप सोच रहे हैं कि आखिर भला ये सब कब हो गया? अभी तो दोनों साथ ही थे ऐसे में अचानक क्या हुआ जो पुनीश ने बंदगी को थप्पड़ जड़ दिया और बंदगी ने उनसे ब्रेकअप कर लिया.बंदगी को थप्पड़ मारकर पुनीश ने किया ऐसे ब्रेकअप: देंखे वीडियो

दरअसल बिग बॉस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ऐसा ही सब कुछ देखने को मिल रहा हैं. जहां पुनीश बंदगी से ब्रेकअप की बात करते हुए उन्हें थप्पड़ जड़ देते हैं और फिर अलग होने की बात करते हैं. हालांकि इस पूरी कहानी में जरा ट्विस्ट है क्योंकि पुनीश और बंदगी अलग होने की बाते जरूर कर रहे हैं लेकिन मस्ती-मजाक में. असल में पुनीश पहले बंदगी से ब्रेकअप करने की बात कहते हैं उसके बाद खेल-खेल में बंदगी को थप्पड़ मारते हैं. आप भी देखिये दोनों का ये क्यूट वीडियो.

Part 1 : Bandgi demands a breakup Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

 

Part 2: Bandgi demands a breakup Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

पिछले एपिसोड में लिलिपुट बन कर हिना, अर्शी, आकाश और लव ने पुनीश और बंदगी को बहुत टॉर्चर किया. जिसके बाद पुनीश इन चारों पर बुरी तरह नाराज होते दिखाई दिए थे.

Related Articles

Back to top button