स्पोर्ट्स

बचपन में इतने क्यूट थे इंडिया के ये धमाकेदार खिलाडी, न. 1 को पहचान नहीं पाएंगे आप शर्त लगालो …

इंडियन क्रिकेट टीम के सितारे आज अपनी-अपनी अलग स्‍टाईल के चलते लोगों के बीच पॉपुलर हैं। धोनी से लेकर गांगुली तक सभी धुरंधुरों की अलग ही शैली है। फिर चाहे भारत की दीवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ हों या फिर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर। भारत का हर एक क्रिकेटप्रेमी इन्‍हें आज भी चाहता है। भारत के फेमस क्रिकेटर्स की बचपन की तस्वीरें देखने वाले है वैसे आप ने अपने फेवरेट क्रिकेट स्टार्स की ये तस्वीरें आप ने भी कभी नही देखनी होगी वैसे आप को बता दे की इनमे से कुछ क्रिकेटर्स तो अपने बचपन में काफी क्यूट थे और कुछ ऐसे दीखते थे जिन्हे पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है।

वीरेंद्र सहवाग :- भारतीय टीम के ताबड़तोड़ सहवाग को किसी भी पह्चा की जरुरत नही है, सहवाग एक नाम से ही बॉलर घबराते थे, टीम इंडिया के शानदार बैट्समैन रहा चुके वीरेंद्र सहवाग की ये तस्वीरें काफी पुरानी वैसे आप इन्हे इनकी आखो से भी पहचान सकते है।

महेंद्र सिंह धोनी :- भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और कप्तान कूल के नाम से फैमस महेंद्र सिंह धोनी को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, जो काम इन्होने किया है उसकी वजह से टीम इंडिया में इनको हमेशा याद किया जायेगा, धोनी की ही कप्तानी में भारत टीम ने वर्ल्ड कप और कई कप जीते है वैसे अपने बचपन में कुछ ऐसे दिखते थे।

रोहित शर्म :- रोहित शर्मा जो की भारत के एक बहुत ही शानदार बैट्समैन है रोहित ने अपने करियर में रिकॉर्ड बनाए है, रोहित को हिट मैंन के नाम से जाना जाता है, आप इस तस्वीरें में देख सकते है की वो बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रहे है।

विराट कोहली :- भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली टीम के धाकड़ बल्लेबाज़ है, विराट ने अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी से भारतीय टीम को कई मैच जिताए है, विराट टीम के एंग्री यंग मैं है, लेकिन विराट कोहली जो की अपने बचपन में कुछ ज्यादा ही क्यूट थे।

युवराज सिंह :- भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाडी युवराज सिंह टीम के खतरनाक खिलाडियों में से एक है, वैसे युवराज सिंह अपने बचपन में काफी प्यारे थे किसे पता था की ये क्यूट सा बच्चा बड़ा होकर इंडियन टीम का एक शानदार प्लेयर बने वाला है ।

रविंद्र जडेजा :- भारतीय टीम के शानदार स्पिनर और बल्लेबाज़ रवीन्द्र जडेजा टीम इंडिया के बहुत ही ख़ास खिलाडी है, अपने इस बच्चे के देखने के तरीके को देखा जी हां ये रविंद्र जडेजा ही है जो आज इंडियन के टॉप बोव्लेर्स में से एक है।

शिखर धवन :- टीम इंडिया में गब्बर के नाम से फैमस भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन टीम के बहुत ही खतरनाक खिलाडी है, वैसे इस तस्वीर में शिखर धवन को पहचान पाना सबसे आसान था सिर्फ मुछो की कमी है।

सुरेश रैना :- टीम इंडिया खतरनाक बल्लेबाजों में से एक सुरेश रेन भी बचपन में बहुत अलग नज़र आते थे, इनोसेंट सा दिखने वाला बच्चा सुरेश रैना है वैसे आप को बता दे की ये इंडिया के टॉप फील्डर में से एक है वैसे इन्हे भी बचपन में पहचान पाना काफी मुश्किल था।

हार्दिक पांड्या :- भारतीय टीम के खतरनाक ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जो की बहुत से चीजों के लिए जाने जाते है जैसे की अपनी हैरस्टीले पर इस तस्वीरें में तो आप इन्हे पहचान ही नहीं पाएँगे।

केएल राहुल :- भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ के एल राहुल बहुत ही शानदार बल्लेबाज़ है, केएल राहुल ने अपने बचपन में ही काफी नाम कमाया था और आज बड़े होने के बड़े ये इंडिया के एक बहुत ही शानदार प्लेयर है।

Related Articles

Back to top button