उत्तराखंड

बद्रीनाथ हाईवे पर एक कार खाई में गिरी, एक की मौत दो घायल

बद्रीनाथ हाईवे पर गौचर से एक किलोमीटर दूर कर्णप्रयाग की ओर चटवापीपल के पास एक ऑल्टो कार खाई में जा गिरी। बताया गया कि हादसे में एक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। कार जोशीमठ से हरिद्वार की ओर जा रही थी। सूचना पर पुलिस व एसडीआरएफ ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू कार्य किया।बद्रीनाथ हाईवे पर एक कार खाई में गिरी, एक की मौत दो घायल

 जानकारी के मुताबिक जोशीमठ से हरिद्वार जा रही एक ऑल्टो कार सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे गलनाऊं के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। कार में संजय, धीरज और अन्नू सवार थे । तीनों की उम्र 28 से 30 साल बताई जा रही है। दुर्घटना में अन्नू की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि संजय और धीरज घायल हो गए। घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है ।

तीनो युवकों के सोमवार की सुबह अंधेरे में जोशीमठ से चलने की सूचना है, इसलिए दुर्घटना का कारण कार चालक के नींद में होना बताया जा रहा है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने यह जानकारी देते हुए कहा वीआईपी ड्यूटी की व्यस्तता होने की वजह से वह युवकों के घर, गांव और वास्तविक उम्र का पता नहीं कर पाए हैं। कार चालक द्वारा मोड़ न काटे जाने से कार पलटकर सीधे अलकनंदा नदी  किनारे जा गिरी।

 
 

Related Articles

Back to top button