मनोरंजन

‘बधाई हो’ में नजर आयेगी दंगल की सान्या

आमिर खान की फिल्म दंगल में उनकी दूसरी बेटी का रोल निभाने वाली सान्या मल्होत्रा अब आयुष्मान खुराना के साथ एक ‘बधाई हो’ फिल्म में नजर आयेगी। अमित शर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की कहानी एक परिवार की होगी, जिसे अचानक ही एक ऐसी ख़बर मिलती है जिसके बाद पूरा परिवार उससे डील करने में लग जाता है।'बधाई हो' में नजर आयेगी दंगल की सान्या

फिल्म में सान्या, आयुष्मान की सहयोगी बनेंगी। सान्या ने कुछ दिन पहले इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी थी और इस दौरान उन्हें इतना मज़ा आया कि तुरंत फिल्म को हां कह दी। फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में दिल्ली में शुरू होगी और तीन महीने तक चलेगी। सान्या ने इससे पहले आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना के साथ दंगल में काम किया था। सान्या के मुताबिक उन्होंने एक एड फिल्म में भी काम किया था, जिसमें आयुष्मान थे।

सान्या ने हाल ही में फिल्म फोटोग्राफ की शूटिंग पूरी की है। वैसे वो अपनी पहली ही फिल्म दंगल से ही काफ़ी चर्चा में रही हैं। इसी फिल्म में फातिमा सना शेख़ ने उनकी बहन का रोल निभाया था , जो अब आमिर खान के साथ फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नज़र आएंगी।इस साल आयुष्मान खुराना ने बड़े परदे पर अपनी छाप छोड़ी है। परिणीति चोपड़ा के साथ उनकी मेरी प्यारी बिंदु तो नहीं चली पर कृति सनोन के साथ बरेली की बर्फी और भूमि पेडनेकर के साथ शुभ मंगल सावधान लोगों को खूब पसंद आई।

Related Articles

Back to top button