अजब-गजबमनोरंजन

बर्थडे पर बॉबी देओल को सनी ने जबरन कटवाया था केक

फिल्मों में गुस्सैल दिखने वाले अभिनेता सनी देओल रियल लाइफ में बहुत शर्मीले हैं। भाई बॉबी देयोल पर तो वे जान छिड़कते हैं। छोटे भाई से जुड़ा ये किस्सा भी इसी मोहब्बत से जुड़ा है।

सनी देओल कभी भी बॉबी को उदास सकते। फिल्म दिल्लगी बनाकर वे इस प्यार का सुबूत समाज को दे चुके हैं। लगातार फ्लॉप होती फिल्मों को लेकर कुछ तनाव में चल रहे बॉबी के 49वें जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए सनी देओल ने स्पेशल इंवेट का आयोजन कर दिया।

आमतौर पर देओल परिवार खासतौर पर सनी देओल और बॉबी देओल अपना जन्मदिन पर बहुत साधारण तरीके से मनाते हैं।  49वां जन्मदिन भी बॉबी बेहद सामान्य तरीके से बिता रहे थे, लेकिन सनी ने बॉबी को बुलाकर उनका जन्मदिन खास बना दिया।

सनी देओल ने अपने छोटे भाई के लिए एक इवेंट कर करके उनका जन्मदिन मनवाया। सनी ने खुद को बॉबी को बुलाकर उनके जन्मदिन का केक कटवाया। हालांकि इस मौके पर परिवार के अन्य सदस्य नहीं दिखे। खुद बॉबी भी इस इवेंट को लेकर उतने उत्साहित नहीं दिखे।

बॉबी घरेलू कपड़ों में इवेंट पर पहुंचे और केक काटा। इस मौके पर बॉबी ने एक केप्री और हॉफ बांह की चेकदार शर्ट पहन रखी थी। उल्लेखनीय है कि किसी जमाने में इंडस्ट्री के शीर्ष के हीरो रहे बॉबी देओल के पास मौजूदा समय में सलमान खान की ‘रेस 3’ जैसी बड़े बजट की फिल्‍म है।

 

Related Articles

Back to top button