मनोरंजन

बर्थडे से 4 दिन पहले यूं एकसाथ नजर आए सलमान और ऐश्वर्या

बॉलीवुड के दूसरे खान यानी की सलमान भाई जल्द अपना 50वां जन्मदिन मनानें वाले हैं। इस खास दिन के आने salman-khan-5678fed92a9f8_lसे पहले भाईजान को अपनी एक्स गर्लफेंड से मुलाकात का खास गिफ्ट मिल गया। फिर क्या सारे कैमरे बाकी सभी स्टार को छोड़ उनके पीछे-पीछे हो लिए।

दरअसल हुआ यूं कि सोमवार रात मुंबई में स्टारडस्ट अवॉर्ड समारोह का आयोजन मुंबई में हुआ। इस समारोह में सुपरस्टार शाहरूख खान, सलमान खान, काजोल, अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियों ने शिरकत। लेकिन इस समारोह में सबकी नजरें उन दो स्टार्स पर टिकी रहीं जो पहले कभी एक साथ एक जगह पर नजर नहीं आए।

 सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की. सलमान खान इश समारोह में रेड कार्पेट पर नजर आए। सलमान ने मीडिया से बात भी की लेकिन जैसे ही इस इवेंड में उनस ‘हिट एंड रन केस’ के बारे में सवाल होने शुरू हुए वे जल्दी से वहां से चले गए। इसके करीब आधे घंटे बाद ऐश्वर्या राय बच्चन इस समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची। एक दूसरे के साथ ऑकवर्ड स्थिति का सामना ना करना पड़े इसलिए दोनों की सिटिंग अरेंजमेंट काफी दूर-दूर की गई थी।

 ऐसा बहुत ही कम होता है जब ये दोनों स्टार्स एक साथ किसी इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंचे। समारोह से सलमान खान जल्दी निकल गए वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन समारोह खत्म होने के बाद निकलीं।

 ऐश्वर्या राय को ‘पॉवर पैक्ड पर्फोमेंस ऑफ ईयर’ का अवॉर्ड दिया गया। बता दें कि इस साल ऐश्वर्या राय की फिल्म जज्बा रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। खबरों के अनुसार ऐश इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सरबजीत की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में वे दलबीर कौर का किरदार अदा कर रही हैं। जो सरबजीत की बहन है।

 

Related Articles

Back to top button