अजब-गजबराज्य

बहन को Whatsapp कर भाई ने किया सुसाइड का खुलासा, मैसेज में थी मौत की पूरी कहानी

यमुनानगर: यमुनानगर के कांसापुर रोड निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार रात उसकी डेड बॉडी पश्चिमी यमुना नहर से बरामद की गई है। बताया जाता है कि उसने अपनी बहन को व्हाट्सऐप्प मैसेज छोड़ते हुए पहले ही इस तरह की घटना के संकेत दे दिए थे। 27 मई से लापता था वीरेंद्र…

ये भी पढ़ें: अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप  

बहन को Whatsapp कर भाई ने किया सुसाइड का खुलासा, मैसेज में थी मौत की पूरी कहानी– पुलिस के मुताबिक यमुनानगर के कांसापुर रोड निवासी वीरेंद्र कुमार का अपनी पत्नी के साथ तलाक का केस चल रहा था। 27 मई को वह अचानक घर से लापता हो गया।
– परिजनों की मानें तो उसे उसकी पत्नी और उसका वकील पैसे के लिए परेशान कर रहे थे, जिसके बाद उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

ये भी पढ़ें: 500 और 2000 रुपए के नोटों के बाद अब आएगा एक और नया नोट

– वीरेंद्र के भाई गगन कुमार ने बताया कि घर से लापता होने के बाद वीरेंद्र के मोबाइल से उसकी बहन के व्हाट्सऐप्प पर मैसेज आया था, जिसमें उसने अपनी पत्नी और वकील को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार बताते हुए आत्महत्या की बात लिखी थी।
– मंगलवार देर शाम वीरेंद्र की डेड बॉडी तो पश्चिमी यमुना नहर में मिली, लेकिन उसके मोबाइल का कुछ पता नहीं। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि मैसेज मरने से पहले टाइप हुआ है या फिर बाद में।
– उधर इस बारे में गांधी नगर चौकी इंचार्ज का कहना है कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा था, लेकिन बाद में उसकी हालत को देखकर उसे रोहतक पीजीआईएमएस भेज दिया। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा, वहीं पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि यह मरने से पहले टाइप हुआ है या फिर बाद में। फिलहाल इस मैसेज को जांच के लिए मधुबन भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button