मनोरंजन

बांके बिहारी के दर्शन करनें वृंदावन पहुंची डॉन अबू सलेम की पूर्व प्रेमिका मोनिका बेदी

गैंmonika-bedi-56136b18945a3_lगस्टर अबु सलेम की पूर्व प्रेमिका मोनिका बेदी हाल ही में भगवान बांके बिहारी का आशीर्वाद लेने वृंदावन गईं। उसके बाद मोनिका गोवर्धन पर्वत भी गईं। सात वर्ष पूर्व ‘बिग बॉस’ में प्रतिभागिता के बाद नए सिरे से अपनी जिंदगी शुरू करने वाली मोनिका ने मीडिया से काफी हद तक दूरी बना ली।

पंजाब में जन्मी मोनिका की अबू सलेम से मिलने से पहले अलग जिंदगी रही है। ‘जोड़ी नम्बर वन’, ‘जानम समझा करो’ और ‘प्यार, इश्क और मोहब्बत’ में अभिनय करने वाली मोनिका को पुर्तगाल से सलेम के साथ गिरफ्तार किया गया था।

कई महीने हिरासत में रहने के बाद मोनिका ने रिएलिटी टीवी के साथ अभिनय में वापसी की और उसके बाद से वे छोटे पर्दे पर कई भूमिकाएं निभा चुकी हैं। मोनिका ने एक इंटरव्यू में माना था कि वह अबू से प्यार करती थीं और अबू के प्यार में भी कोई कमी नहीं थी।

मोनिका ने बताया था कि अबू और वह फोन पर दोस्त बने थे। जब वह उनसे दुबई में मिलीं तब पता चला कि वह अबू सलेम है। लेकिन अब वह सिर्फ और सिर्फ अपने काम पर ध्यान रखना चाहती हैं। बता दें पिछले साल बंद हुआ स्टार प्लस का सीरियल सरस्वतीचन्द में आखिरी बार दिखाई दी थीं।

 

Related Articles

Back to top button