अपराधउत्तर प्रदेशराजनीति

बागपत में बेखौफ बदमाश, कांग्रेस की महिला नेता को दिनदहाड़े गोलियों से भूना

उत्तर प्रदेश के बागपत में सोमवार को दिनदहाड़े कांग्रेस की एक महिला नेता को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया. घटना कोतवाली बागपत के केतीपुरा इलाके की है. यहां दोपहर करीब 12 बजे एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने 50 वर्षीय कांग्रेस नेता मुन्नी बेगम के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना में मुन्नी बेगम की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. बागपत में बेखौफ बदमाश, कांग्रेस की महिला नेता को दिनदहाड़े गोलियों से भूना

दिनदहाड़े एक महिला की हत्या से पूरे इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है. मृतक महिला के परिजनों ने इसे आपसी रंजिश का मामला बताया है. हालांकि, पुलिस इस मामले में साफ-साफ कुछ भी कहने से बच रही है. मृतक महिला की बहन समीना बेगम का कहना है कि चार साल पहले भी मुन्नी पर जानलेवा हमला हुआ था. हमले का आरोपी जाहिद लम्बू नाम के व्यक्ति बताया गया. 

पहले ही बताया था जान को खतरा
आपको बता दें कि मुन्नी बेगम दो बार पार्षद का चुनाव लड़ चुकी थीं और कांग्रेस सेवादल की नगर अध्यक्ष भी थीं. परिजनों का आरोप है कि मुन्नी ने कई बार खुद की जान को खतरा बताकर सुरक्षा की मांग की थी. लेकिन, उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस दोषियों की तलाश में है. 

 

Related Articles

Back to top button