व्यापार

बाढ़ पीड़ित तमिलनाडु के लिए एमटीएस का एक जीबी फ्री डाटा ऑफर

chennaifloods-565ea49654023_lएमटीएस ब्रांड नाम से दूरसंचार सेवाएं देने वाली कंपनी सिस्टेमा श्याम टेलीसर्विसेज लिमिटेड(एमटीएस) ने बाढ़ पीड़ितों को राहत देते हुए तमिलनाडु सर्किल में अपने उपभोक्ताओं को एक गीगाबाइट (जीबी) डाटा मुफ्त देने की पेशकश की।

कंपनी ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि यह सुविधा उसके प्रीपेड एवं पोस्टपेड दोनों उपभोक्ताओं को तीन दिन के लिए उपलब्ध होगी। उसने कहा कि लगातार हो रही बारिश के कारण लोगों के सामने मुश्किल हालात पैदा हो गए हैं। ऐसी स्थिति में उनकी मदद करने के उद्देश्य से कंपनी ने यह खास पेशकश की है।

उसने कहा कि इस डाटा की मदद से लोग व्हाट्सऐप, फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया तथा ईमेल के जरिए अपने परिजनों एवं मित्रों से संपर्क कर सकते हैं। एमटीएस इंडिया के मुख्य परिचालन अधिकारी (केरल, कर्नाटक एवं तमिलनाडु) सुरेश एस. कुमार ने कहा, ‘यह तमिलनाडु राज्य के लिए संकट का समय है और पिछले कुछ दिनों से जारी भारी बारिश के कारण राज्य भर में हजारों लोग फंसे हुए हैं। लोग राहत एवं बचाव दल के आने का इंतजार करने के साथ-साथ खराब मौसम का भी सामना कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में हमारा फर्ज बनता है कि हम अपने उपभोक्ताओं को परिजनों एवं मित्रों से संपर्क करने में मदद करें।’

उल्लेखनीय है कि राज्य में बारिश से बिगड़ी स्थिति के कारण एयरटेल, वोडाफोन, एयरसेल और बीएसएनएल जैसी दूरसंचार कंपनियों ने भी उपभोक्तओं को फ्री कॉलिंग मिनट्स जैसी सुविधाएं देकर मदद पहुंचाने की कोशिश की है।

 

Related Articles

Back to top button