राष्ट्रीय

बाढ़ प्रभावित गांवों की यात्रा के दौरान राहुल गांधी को नहीं मिली पर्याप्त सुरक्षा : नारायणसामी

rahul-gandhi_650x400_61449935480पुडुचेरी: कांग्रेस महासचिव वी. नारायणसामी ने शनिवार को आरोप लगाया कि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बारिश प्रभावित गांवों की आठ दिसंबर की यात्रा के दौरान क्षेत्रीय पुलिस पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने में नाकाम रही।

पुडुचेरी में एक विज्ञप्ति में नारायणसामी ने कहा कि राहुल उन खेतों से होकर गुजरे, जिनकी मिट्टी बारिश से दलदली हो गई थी। उन्होंने किसानों और ग्रामीणों की शिकायतें सुनीं, प्रधानमंत्री के ठीक उलट जिन्होंने आपदा प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया और मुख्यमंत्री एन. रंगासामी अपनी कार में ही बैठे रहे।

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस कांग्रेस उपाध्यक्ष को शानमुगा नगर वांबापेट गांव में पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करने में नाकाम रही जो जेड सुरक्षा श्रेणी में आते हैं।

उनका कहना था कि बारिश प्रभावित इलाकों में उनके दौरे के दौरान पर्याप्त पुलिसकर्मी तैनात नहीं किए गए थे। उनके अनुसार सुरक्षा मुहैया करने की बजाय पुडुचेरी के गृह विभाग ने कथित तौर पर केंद्रीय गृह मंत्रालय को एक पत्र लिख कर कहा कि राहुल ने गांवों में लोगों से मिलने के दौरान सुरक्षा इंतजाम का उल्लंघन किया।

नारायणसामी ने बताया कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर राहुल के दौरे के दौरान पुडुचेरी में पुलिस विभाग की गैर जिम्मेदाराना कार्यशैली की ओर ध्यान दिलाया है।

 

Related Articles

Back to top button