राज्य

‘बाप-मां को मारने के बाद, बच्चों को भी मार दिया, उनकी देखभाल कौन करता’- रिटायर्ड फौजी का कबूलनामा

राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में कत्ल की एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसे सुनकर किसी का भी दिल दहल जाए. यहां एक रिटायर फौजी ने आधे घंटे में ही 5 लोगों की हत्या कर दी. आरोपी ने छोटे बच्चों को भी नहीं बख्शा. पूछताछ में उसने बताया कि बच्चों की देखभाल करने वाला कोई बचा ही नहीं, इसलिए बच्चों को भी मार डाला. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी राय सिंह ने जनवरी में अपनी बहू को किराएदार कृष्ण तिवारी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. उसके बाद से ही उसके सिर पर खून सवार था. आरोपी को इस बात का शक था कि दोनों के बीच अवैध संबंधों का सिलसिला लगातार जारी है. वारदात को अंजाम देने से एक दिन पहले ही आरोपी ने अपने बेटे को खाटू श्याम भी भेज दिया था. अब पुलिस इस बात की भी छानबीन कर रही है कि कहीं साजिश के तहत ही बेटे को तो खाटू श्याम नहीं भेजा गया था.

रात साढ़े 11 बजे के आसपास आरोपी ने खुरपी और घास काटने वाला बड़ा चाकू अपने पास रख लिया और घर की लाइटें बंद कर दीं. उसके बाद आधी रात 2 बजे आरोपी अपनी बहू के कमरे में पहुंचा और दरवाजे को खटखटाया. दरवाजा खुलते ही राय सिंह चाकू लेकर बहू सुनीता पर टूट पड़ा और चाकू से दर्जनों वार किया. आरोपी तब तक वहां खड़ा रहा जब तक बहू की मौत नहीं हो गई.

बहू को मारने के बाद आरोपी रात 2:20 बजे सीढ़ियां चढ़कर किराएदार कृष्ण तिवारी के घर पहुंचा. जैसे ही कृष्ण ने दरवाजा खोला, वैसे ही उसने चाकुओं से हमला कर दिया और उसको मौत के घाट उतार दिया. 10 मिनट बाद 2:30 बजे आरोपी कृष्ण की पत्नी अनामिका के कमरे में गया और उसकी भी चाकुओं से मारकर हत्या कर दी.

दोनों को मारने के बाद आरोपी ने दोनों बच्चों को भी मार डाला. उसने पूछताछ में बताया कि उसे लगा कि दोनों की मौत के बाद बच्चों की देखभाल कौन करेगा, इसलिए उसने बच्चों को भी चाकुओं से गोदकर मार डाला.

Related Articles

Back to top button