अपराध

बारातियों की फायरिंग में छात्रा को लगी गोली, मौके पर ही चली गई जान

गांव में बारात के द्वारचार के दौरान अचानक तड़ा-तड़ फायरिंग शुरू हो गई। तभी शादी समारोह देख रही छात्रा के सीने में एक गोली जा घुसी। गोली लगते ही लड़की ने मौके पर दम तोड़ दिया। पुलिस ने बारातियों को हिरासत में ले लिया है। मामला यूपी के उन्नाव जिले का है।  

प्रधान की भतीजी की शादी थी

उन्नाव फतेहपुर चौरासी थाने के ग्राम सभा छत्ताखेड़ा में सोमवार देर रात प्रधान श्रवण सिंह की भतीजी शारदा कुमारी उर्फ मोनी की शादी थी। जिला हरदोई के पोस्ट अहरोरी के कोटा गांव निवासी रंजीत सिंह के बेटा अंकित की बारात छत्ताखेड़ा गांव आई थी। शादी के दौरान द्वारचार की रस्में पूरी की जा रही थीं इसी दौरान कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। तभी जयमाला कार्यक्रम को देख रही उसी गांव के रहने वालेराकेश सिंह की बेटी रागिनी 18 के एक गोली सीने में जा घुसी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रागिनी कक्षा 12 की छात्रा है।

 

दूल्हे के बहनोई का दोस्त फरार

छात्रा के गोली लगने के बाद शादी समारोह में भगदड़ मच गई।  गोली लगने की जानकारी पुलिस को दी गई। मृतक छात्रा के पिता राकेश सिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। एसओ फतेहपुर चौरासी कमलेश कुमार यादव लड़की के पिता और दूल्हा समेत कई अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी मौके से फरार है। फायरिंग दूल्हे के बहनोई का दोस्त कर रहा था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Related Articles

Back to top button