मनोरंजन

बाहुबली फिल्म की ये हॉट अभिनेत्री कर सकती है मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों सुर्ख़ियों में है। फिल्म की कामयाबी के दौरान तो इसका हर कलाकार चर्चा में था पर इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ये हॉट और खूबसूरत अदाकारा इन दिनों किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी शादी की चर्चाओं के कारण खूब सुर्ख़ियों बटौर रही है। साथ ही कहा जा रहा है की ये हेरोइन भी सानिया मिर्ज़ा की तरह एक पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी कर सकती है। इस खबर को सुनकर फैंस में काफी आक्रोश भी है। एक बार फिर लोगों में उसी तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है जैसी सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक की शादी के वक्त थी।

आपको बता दें की तमन्ना भाटिया भले ही बॉलीवुड में कोई खास कमाल न दिखा पायी हो पर साऊथ इंडियन फिल्म जगत में ये टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। हालाँकि तमन्ना ने फिलहाल इन बातों को एक सिरे से नकार दिया है पर ये भी बताया गया है की पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुर रज़ाक से उनके काफी करीबी रिश्ते है और वो कई सालों से एक दुसरे को डेट भी कर रहे है।

तमन्ना और अब्दुर की मुलाकात सबसे पहले दुबई में एक इवेंट के दौरान हुई थी जहाँ से इन दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। साथ ही इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमे ये दोनों किसी ज्वेलरी शोरूम में दिखाई पड़ रहे है। सूत्रों की माने तो ये तस्वीर साल 2013 की है जिससे ये तो साबित होता है की दोनों लम्बे अरसे से एक साथ है पर शादी के बारे में अभी कुछ कहना मुश्किल है। साथ ही एक और चौंकाने वाला खुलासा सामने आ रहा है जिसमे बताया गया है की पाकिस्तानी क्रिकेटर पहले से शादी शुदा है। अब इन दोनों की बात कहाँ तक पहुँचती है ये तो वक्त ही बताएगा आप भी इंतज़ार कीजिये।

Related Articles

Back to top button