अजब-गजबमनोरंजन

बिग बॉस की Ex कंटेस्टेंट युवराज पर कसा तंज, बोलीं-बच्चा पैदा करने को फोर्स करते थे

युवराज सिंह और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही जिसकी वजह परिवार पर चल रहा घरेलू हिंसा का मामला है। एक के बाद एक आरोपों से घिरे परिवार के ऊपर युवराज सिंह की भाभी और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा ने एक और गंभीर आरोप क्रिकेटर पर लगाया है। 

हाल ही में Spotboy को दिए गए इंटरव्यू में आकांक्षा शर्मा ने कई बड़े खुलासे किए हैं। इंटरव्यू के मुताबिक आकांक्षा का कहना है कि युवराज मुझे इस बात के लिए फोर्स कर रहे थे कि मेरा और जोरावर का एक बच्चा हो। हालांकि मैंने उन्हें कई बार कहा कि मैं अभी इसके लिए तैयार नहीं हूं।

इसके साथ ही आकांक्षा ने कहा मेरी सास शबनम सिंह यही चाहती थीं कि मेरा खुद का बच्चा हो। इसके लिए वो अपने किसी बाबा जी के पास भी गई थी जिन्होंने उन्हें कुछ संतरे दिए थे। ये संतरे मुझे दिए गए और कहा गया कि इन्हें अपने पास रखो प्रेग्नेंसी में ये तुम्हारी मदद करेगा। 

आकांक्षा का कहना है कि घर का माहौल दम घुटने वाला था। मुझे हमेशा ये कहा जाता था कि अब शादी हो गई है तो बच्चा तो हो जाना चाहिए। यानि कि मुझे ये भी अधिकार नहीं है कि मैं अपना ये फैसला भी ले सकूं।

इसके साथ ही आकांक्षा ने इंटरव्यू के दौरान कहा, बच्चे की जिम्मेदारी बहुत बड़ी होती है। अगर मेरे और जोरावर के बीच सबकुछ ठीक होता तो मैं बच्चे के बारे में सोचती भी। घर के माहौल को देखने के बाद मैंने ये फैसला किया कि मुझे बच्चा नहीं करना है। 

आकांक्षा का कहना है उन्हें अब इस शादी से आजादी चाहिए। मैं तीन साल से केस लड़ रही हूं लेकिन अभी तक इंसाफ नहीं मिला। मुझे पता है कि मैं एक ऐसे परिवार के खिलाफ खड़ी हूं जिसका समाज में काफी नाम है लेकिन मैं बिल्कुल भी अपने कदम पीछे नहीं लूंगी। 

 

आपको बता दें आकांक्षा शर्मा ने युवराज सिंह, उनके भाई जोरावर सिंह और उनकी मां शबनम सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इस मामले में 21 नवंबर को अगली सुनवाई होगी। आकांक्षा हरियाणा के गुरुग्राम की रहने वाली हैं। करीब 23 साल की उम्र में उनकी शादी युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह से हुई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद अनबन शुरू हो गई।

 

Related Articles

Back to top button