मनोरंजन

बिग बॉस के घर में भिड़े हिना और आकाश, कहा..’कुत्ता’

बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले धीरे-धीरे करीब आ रहा है. घर में इन दिनों सेमी फिनाले वीक चल रहा है. इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद घर में नई जंग छिड़ गई है. बचे-खुचे कंटेस्टेंट के बीच थोड़ी-थोड़ी बातों को लेकर नोक-झोक हो रही है. सोमवार को नॉमिनेशन के बाद मंगलवार का एपिसोड और भी दिलचस्प हो गया.बिग बॉस के घर में भिड़े हिना और आकाश, कहा..'कुत्ता'

खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए आकाश ने सबको अपना दुश्मन बना लिया है. दरअसल, हिना खान और शिल्पा शिंदे चाहती थीं कि आकाश घर के कामों में उनका साथ दें लेकिन आकाश ने उन्हें मना कर दिया जिसके बाद आकाश और हिना के बीच जमकर बहस हुई. बहस इतनी ज्यादा बढ़ी की आकाश ने हिना को ‘डिसग्सटिंग इंसान’ कहा. हिना ने भी आकाश को जवाब देते हुए कहा, ‘हां मैं हूं.’ बात इतनी बढ़ गई कि आकाश ने हिना से कहा, “मैं एक कुत्ता हूं या कुछ और?” हिना ने भी पलटवार करते हुए कहा कि हां तुम हो.

बिग बॉस ने घरवालों को डायरेक्ट फिनाले में पहूंचने के लिए ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क दिया. जीतने वाले कंटेस्टेंट को सीधे फिनाले में एंट्री मिलता. घर के गॉर्डन एरिया को माउंटेन में तब्दील कर दिया था. माउंटेन टास्क में एक दूसरे का बैग को खाली करना था मजेदार बात ये थी कि कंटेस्टेंट्स की कमर पर दूसरे कंटेस्टेंट के नाम का बैग बांधा गया था. सभी को गॉर्डन एरिया में बने माउंटेन पर एक लाइन में खड़ा रहने के लिए भी कहा गया था. बता दें कि पुनीश शर्मा इस टास्क को जीतने में कामयाब रहे हैं.

इसी के साथ पुनीश शर्मा बिग बॉस सीजन- 11 के फिनाले में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं. वैसे फिनाले से पहले बिग बॉस के घर से दो लोगों की छुट्टी हो जाएगी. माना जा रहा है कि इस बार बिग बॉस में विनर नॉन सेलिब्रिटी जीत सकता है.

Related Articles

Back to top button