मनोरंजन

बिग बॉस-12 में पहली बार बेस्ट परफॉर्मर बने श्रीसंत, इन 3 कंटेस्टेंट को भेजा जेल?

बिग बॉस-12 में इस हफ्ते वीकेंड के वार में शाहरुख खान आएंगे. वे अपनी आगामी फिल्म जीरो का प्रमोशन करेंगे. शनिवार को आने वाला ये एपिसोड मजेदार होने वाला है. शुक्रवार को श्रीसंत इस हफ्ते के बेस्ट परफॉर्मर घोषित किए गए. इसलिए इस हफ्ते कालकोठरी के सदस्यों के बारे में उन्हें फैसला लेना था. श्रीसंत ने सभी घरवालों से बातचीत के बाद रोमिल चौधरी, रोहित सुचांती और दीपक ठाकुर को जेल में भेजने का फैसला किया.

बिग बॉस-12 में पहली बार बेस्ट परफॉर्मर बने श्रीसंत, इन 3 कंटेस्टेंट को भेजा जेल?बता दें, बिग बॉस घरवालों को appy fizz कार्य की विजेता टीम में से बेस्ट परफॉर्मर चुनने को कहते हैं. सभी घरवाले आपसी सहमति के बाद श्रीसंत का नाम लेते हैं. हालांकि इस दौरान सोमी खान खुद का नाम ना लिए जाने से नाराज भी होती हैं.

बिग बॉस में इस हफ्ते सोमी खान, रोहित सुचांती और करणवीर बोहरा नॉमिनेट हुए हैं. इनमें से कोई एक कंटेस्टेंट वीकेंड के वार में बेघर होगा. शुक्रवार के एपिसोड में बिग बॉस ने बाकी कंटेस्टेंट से पूछा कि उनके अनुसार कौन सा नॉमिनेटेड सदस्य14वें हफ्ते में जाने लायक नहीं है. ज्यादातर घरवालों ने करणवीर का नाम लिया.

दूसरी तरफ, एलिमिनेशन को लेकर सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रेंड्स के मुताबिक तो रोहित सुचांती को सबसे कम वोट मिले हैं. बिग बॉस फैनक्लब अकाउंट्स पर सामने आए पोल में पहले पायदान पर करणवीर बोहरा, दूसरे पर सोमी खान और तीसरे नंबर पर रोहित सुचांती हैं.

Related Articles

Back to top button