मनोरंजन

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई नागिन-4 में आएंगी नजर, इसको करेंगी रिप्लेस

टीवी जगत के मशहूर टीवी शो में से एक बिग बॉस के 13वें सीजन से सुर्खियों में रहने वाली रश्मि देसाई अब नए शो को लेकर सुर्खियों में हैं। रश्मि देसाई भले ही सीजन की विनर नहीं रही, लेकिन अपने गेम से उन्होंने लोगों का दिल जीता। अब खबरें आ रही है कि जल्द रश्मि देसाई नागिन-4 में नजर आ सकती है, हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

बताया जा रहा है कि नागिन 4 से जैस्मिन भसीन बाहर हो चुकी हैं और जल्द ही रश्मि देसाई उनके स्थान पर दिखाई देंगी। कई रिपोर्ट्स यह भी कह रही हैं कि रश्मि ने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है और आगामी कुछ दिनों में एक्ट्रेस स्क्रीन पर नजर आने भी लगेंगी। लेकिन, अभी इस खबर पर ऑफिशियल कमेंट आना बाकी है। इससे पहले जैस्मिन ने शो में आने वाले ट्विस्ट को लेकर ये शो छोड़ा था और इसके लिए माफी भी मांगी थी।

अगर रश्मि देसाई इस शो में नजर आती हैं तो यह बिग बॉस के बाद उनके लिए यह अच्छी शुरुआत होगी। साथ ही यह भी देखना होगा कि रश्मि जैसमिन भसीन के किरदार को कितनी अच्छी तरह से निभा पाती हैं। अब रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में पता चल जाएगा कि क्या रश्मि देसाई सही में इससे जुड़ गई हैं। अगर शो में उनकी एंट्री होती है तो रश्म‍ि के फैंस के लिए यह काफी सरप्राइजिंग होगा।

जैस्मिन ने क्यों छोड़ा शो?

जैस्मिन ने शो छोड़ते वक्त कहा था- ‘मुझे अफसोस है कि लोगों को बुरा लग रहा है लेकिन नागिन शो ही ऐसा है जिसमें ट्व‍िस्ट एंड टर्न्स भरे हुए हैं और मेरे किरदार को भी एग्ज‍िट करना ही था। जब शो शुरू हुआ था तब पहला ट्व‍िस्ट ये था कि मैं (नयनतारा) नागिन थी लेकिन बाद में पता चलता है कि मैं नहीं बृंदा (निया शर्मा) नागिन है।’

Related Articles

Back to top button