मनोरंजन

बिग बॉस—13 : शेफाली बग्गा के मिडनाइट ड्रामे से परेशान घर वालों ने बाथरूम में किया बंद

नई दिल्ली : टेलीविजन शो बिग बॉस—13 की प्रतिभागी शेफाली बग्गा इस हफ्ते नॉमिनेटेड हैं. जबसे उनकी शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट दोबारा से एंट्री हुई है वो शांत दिख रही हैं. मगर अब नॉमिनेट होने के बाद से शेफाली बग्गा ने अपना गेम बदल लिया है. अपकमिंग एपिसोड में शेफाली घर में जोरदार हंगामा करने वाली हैं.
बीते एपिसोड में केप्टेंसी टास्क के दौरान शेफाली बग्गा की अपनी टीम के साथ काफी बहसबाजी हुई. खुद को गेम से आउट करने पर वे काफी भड़कीं. शेफाली की विकास गुप्ता, मधुरिमा तुली और रश्मि देसाई के साथ लड़ाई हुई. गुस्साई शेफाली ने बाद में सभी कंटेस्टेंट्स के नामों का प्लेकार्ड फेेंक दिया और बिग बॉस की प्रॉपर्टी डैमेज की.
अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शेफाली बग्गा घरवालों से अपनी हार का बदला लेंगी. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शेफाली रात के अंधेरे में सभी घरवालों को परेशान कर रही हैं. वे सभी के कंबल हटाकर बर्तन बजाकर उन्हें उठा रही हैं. सभी घरवालों शेफाली के इस मिडनाइट ड्रामे से परेशान हैं. वे शेफाली को रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन शेफाली नहीं मानती. आखिर में विकास गुप्ता शेफाली बग्गा को उठाकर बाथरूम में लॉक कर देते हैं. फिर बाथरूम के अंदर से शेफाली बग्गा चिल्लाती हैं. अपकमिंग एपिसोड का ये धमाकेदार प्रोमो सामने आने के बाद फैंस को शो के टेलीकास्ट होने का इंतजार है.

Related Articles

Back to top button