व्यापार

बिन्नी बंसल के बाद मिंत्रा के CEO, CFO ने भी दिया इस्तीफा

फ्ल‍िपकार्ट के सह-संस्थापक बिन्नी बंसल के कंपनी के ग्रुप सीईओ के इस्तीफे के बाद मिंत्रा में भी हलचल मच गई है. मिंत्रा के सीईओ अनंत नारायण और सीएफओ दीपांजन बासु ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक बंसल ने जिस दिन अपने पद से इस्तीफा दिया, उस दिन से ही ये कयास लगाया जा रहा था कि नारायण भी अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं.

 बिन्नी बंसल के बाद मिंत्रा के CEO, CFO ने भी दिया इस्तीफादरअसल बिन्नी बंसल के निकलने के बाद नारायण को फ्ल‍िपकार्ट सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति को रिपोर्ट करना पड़ता. इंडस्ट्री इनसाइडर्स का कहना है कि इन दोनों के आपस में कुछ खास जमती नहीं है. बता दें मंगलवार को ऑनलाइन रिटेलर कंपनी फ्ल‍िपकार्ट के ग्रुप सीईओ बिन्नी बंसल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. कंपनी ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी. अपनपे बयान में कंपनी ने कहा था कि उनका यह इस्तीफा तत्काल प्रभाव से स्वीकार कर लिया गया है.

कंपनी ने कहा कि ब‍िन्नी स्थापना से लेकर अब तक कंपनी का अहम हिस्सा रहे हैं. बता दें कि बिन्नी बंसल का यह इस्तीफा ऐसे समय में आया है, जब उनके ख‍िलाफ पर्सनल मिसकंडक्ट करने के आरोप में जांच चल रही थी. वॉलमार्ट ने उनके इस फैसले को लेकर कहा है कि उनका यह फैसला उस जांच के बाद सामने आया है, जो फ्ल‍िपकार्ट और वॉलमार्ट ने मिलकर की थी.

Related Articles

Back to top button