ज्ञान भंडार

बिल्‍डर ने युवती को फ्लैट में बुलाया, साफ-सफाई के बहाने कर दिया ये काम

Indian-Maid-Demoएजेंसी/ एक नामी बिल्डर पर भरोसा करना एक युवती को भारी पड़ गया. इस बिल्डर ने उसे अपने फ्लैट पर बुलाया था. उस वक्त युवती को कतई इस बात का अहसास नहीं था कि इस बिल्डर के दिल में क्या चल रहा है. वो तो इस बिल्डर पर भरोसा कर उसके फ्लैट पर चली गई. इसके बाद जो हुआ उस सदमे से बाहर निकलकर आपबीती सुनाने के लिए इस युवती को चार दिन का वक्त लगा.

इस युवती को बिल्डर ने साफ-सफाई में मदद करने के लिए अपने फ्लैट पर बुलाया था. युवती को लगा कि इसके एवज में उसे कुछ रकम मिल जाएगी. लेकिन फ्लैट पर जाने के बाद जो हुआ उसे बताने में भी युवती को शर्म आ रही है.

मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है, जहां एक बिल्डर ने युवती को फ्लैट की सफाई के लिए बुलाया था. युवती को अकेला देखकर उसकी नियत डोल गई. उसने युवती को बंधक बनाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दे दिया.

भोपाल पुलिस के अनुसार, आकृति ईको सिटी निवासी विक्रम बिल्डर है. शाहपुरा में ही उसका एक मल्टी बनाने का प्रोजेक्ट चल रहा है. आरोप है कि उसने सफाई के लिए 21 मई को एक युवती को फ्लैट पर बुलाया था और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

वारदात के बाद आरोपी ने पीड़िता को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी. इस वजह से युवती ने चार दिनों तक किसी से इस बात का जिक्र नहीं किया. मां ने बेटी को गुमसुम देखकर उसे विश्वास में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने आपबीती सुना दी. इसके बाद पीड़िता ने मां के साथ पुलिस थाने पहुंच कर बिल्डर के खिलाफ केस दर्ज कराया.

 

 

 

Related Articles

Back to top button