राज्य

बिहारः सेना के ट्रक से हो रही थी शराब की तस्करी, 120 पेटी जब्त

बिहार में शराबबंदी के बाद से शराब तस्कर इसकी तस्करी के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को सेना का सामान ले जा रहे एक ट्रक से अवैध शराब का जखीरा बरामद किया गया. आरोपी ट्रक चालक से पूछताछ जारी है.बिहारः सेना के ट्रक से हो रही थी शराब की तस्करी, 120 पेटी जब्तपुलिस ने सेना के ट्रक से 120 पेटी विदेशी शराब बरामद की है. पुलिस के मुताबिक, सेना के ट्रक को वजीरगंज थाना क्षेत्र में रूकवाया गया. जिसके बाद तलाशी के दौरान ट्रक में बने विशेष तहखाने से हिमाचल प्रदेश की बनी विदेशी शराब का जखीराजब्त कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: करियर में पाना चाहते है सफलता तो अपनाये CM योगी के ये मंत्र

ट्रक रांची के आर्मी कैंट से सामान लेकर दानापुर आर्मी कैंट जा रहा था. पुलिस ट्रक चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. पुलिस की मानें तो चालक ने पहले उन्हें सेना का हवाला देते हुए धमकाने की कोशिश की. वहीं पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि यह ट्रक वास्तविकता में सेना का है या नहीं.

बहरहाल शराब तस्करी के लिए सेना के ट्रक के इस्तेमाल की खबरों से तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं पुलिस आरोपी ट्रक चालक ये यह जानने की कोशिश कर रही है कि बरामद शराब की डिलीवरी आखिर कहां की जानी थी.

Related Articles

Back to top button