राष्ट्रीय

बिहार में अपराध बढ़ने को लेकर बीजेपी का नीतीश पर हमला

98910-nitish7नई दिल्ली : भाजपा ने बिहार में अपराध के मामलों में इजाफा होने को लेकर आज राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया और आरोप लगाया कि अपराधियों के खिलाफ उन्होंने कार्रवाई नहीं की है जो कथित तौर पर उनकी सरकार में शामिल लोगों के समर्थन वाले हैं।

भाजपा ने नीतीश पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि उन्हें बिगड़ती कानून व्यवस्था की वजह से परेशान राज्य की जनता से ज्यादा अपनी कुर्सी को बचाने की फिक्र है। पार्टी सचिव श्रीकांत शर्मा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आपने अपने अहंकार के लिए अपराधी तत्वों का समर्थन करने वालों का हाथ थामा। नीतीश कुमार सो रहे हैं और अपराधियों की ओर से आंखें मूंदे हैं। उन्हें बिहार के लोगों की सुरक्षा से ज्यादा फिक्र अपनी कुर्सी की है।

शर्मा ने कहा कि बिहार में लोग मारे जा रहे हैं, जबरन वसूली की घटनाएं बढ़ गयी हैं, लेकिन नीतीश सरकार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही। भाजपा इसकी निंदा करती है और हम बिहार को ‘जंगल राज 2’ की ओर नहीं बढ़ने देंगे। उन्होंने नीतीश पर पहले भ्रष्टाचारियों का साथ देने और अब अपराधियों का साथ देने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा बिहार में अच्छे विपक्ष की भूमिका निभाते हुए आंदोलन छेड़ेगी जो उन्हें अपराधियों के खिलाफ कदम उठाने के लिए मजबूर करेगा।

शर्मा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री को लगता है कि जैसे ही वह अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करेंगे, उनकी कुर्सी जा सकती है क्योंकि उनकी सरकार को समर्थन करने वाली पार्टी ऐसे आपराधिक तत्वों का समर्थन कर रही है। गौरतलब है कि नीतीश कुमार के ‘सुशासन’ के दावों पर राजग उन पर विधानसभा चुनावों के दौरान राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से गठजोड़ करने को लेकर लगातार निशाना साधता रहा था।

शर्मा ने कहा कि राज्य में तीन इंजीनियरों की हत्या हो चुकी है। इसके अलावा जबरन वसूली और चोरी की भी कई घटनाएं सामने आई हैं। 

Related Articles

Back to top button