राज्यराष्ट्रीय

बिहार :शराब पीते हुए वीडियो में दिखे पूर्व JDU MLA, पार्टी ने किया सस्पेंड

lallan-ram_240x180_51468473992पटना: बिहार में सत्ताधारी पार्टी के एक और सदस्य को शराब बंदी के नियम का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। पूर्व विधायक लल्लन राम को कैमरा पर शराब पीते हुए देखे गए हैं, साथ ही वह नीतीश कुमार द्वारा लागू की गई शराब बंदी की नीति की आलोचना भी कर रहे हैं। लल्लन को बुधवार को गिरफ्तार कर ओरंगाबाद जेल में भेज दिया गया है।

गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को पार्टी ने लल्लन को सस्पेंड भी कर दिया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्साइज़ विभाग के अधिकारियों  ने लल्लन के खिलाफ प्रतिबंध का उल्लंघन  और शराब का सेवन करने का केस दर्ज किया था। वीडियो में लल्लन को बीयर पीते हुए देखा जा सकता है, साथ ही वह राज्य में शराब पर  लगे प्रतिबंध का माख़ौल भी उड़ा रहे हैं।

‘नीतीश कुमार का साथ है’
36 साल के लल्लन के इस वीडियो की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। बीयर पीते हुए लल्लन राम को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि ‘किसी को कुछ नहीं होगा क्योंकि वह बाहुबली है और नीतीश कुमार उनके साथ हैं।’ अपने साथियों के सामने धाक जमाते हुए लल्लन कह रहे हैं ‘कोई उनका पीछा नहीं करेगा।’ बताया जा रहा है कि यह वीडियो पिछले महीने बनाया गया है।

हालांकि गिरफ्तारी से पहले लल्लन ने दावा किया कि यह वीडियो एक साज़िश के तहत तैयार किया गया है और इसे प्रतिबंध लागू होने से पहले शूट किया गया है। वहीं राज्य में विपक्ष में बैठी बीजेपी इस वीडियो को यह साबित करने के लिए इस्तेमाल कर रही है कि मुख्यमंत्री की ही पार्टी के लोग उनके द्वारा लागू किए गए शराब बंदी नियम का उल्लंघन कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button