फीचर्डराष्ट्रीय

बीजेपी के बुजुर्ग नेताओं की बैठक, DDCA पर जांच आयोग की कर सकते हैं मांग : सूत्र

lal-krishna-advani_650x400_41447176572 (1)नई दिल्ली: बीजेपी इन दिनों विपक्ष के साथ-साथ अपने नेताओं की कलह से भी जूझ रही है। इन सबके बीच अब खबर आ रही है कि वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी के घर पर बुजुर्ग नेताओं की बैठक हो रही है। इस बैठक में बीजेपी के वरिष्ठतम नेताओं में शामिल शांता कुमार, लालकृष्ण आडवाणी और यशवंत सिन्हा भी पहुंचे हैं। माना जा रहा है कि कीर्ति आजाद के निलंबन को लेकर कई वरिष्ठ नेता नाराज चल रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक के बाद ये नेता डीडीसीए मुद्दे पर जांच आयोग की मांग कर सकते हैं। इससे पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

शत्रुघ्न पर कार्रवाई का विचार
गौरतलब है कि डीडीसीए मामले को सार्वजनिक तौर पर उठाकर वित्तमंत्री अरुण जेटली पर सवाल उठाने वाले सांसद कीर्ति आजाद को पार्टी ने निलंबित कर दिया है। वहीं उनका साथ देने वाले शत्रुघ्न सिन्हा पर भी पार्टी में कार्रवाई का विचार चल रहा है। सिन्हा आडवाणी खेमे के माने जाते हैं और काफी दिनों से उनके सुर बगावती रहे हैं। बिहार चुनावों के दौरान उन्होंने नीतीश कुमार की सार्वजनिक तौर पर तारीफ की थी।

कीर्ति ने उठाया था सवाल
आज कीर्ति आजाद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पार्टी पर सवाल उठाया कि क्या भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना गलत है। क्या डीडीसीए मामला पार्टी से जुड़ा था, मैं तो पार्टी से बाहर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा था। उन्होंने कहा, इस मुद्दे पर पीएम के हस्ताक्षेप की मांग की है।

Related Articles

Back to top button