फीचर्डराष्ट्रीय

बीजेपी नेता ओपी शर्मा पर कब दर्ज होगी FIR? तस्वीरों में एक शख्स की पिटाई करते दिखे थे

दस्तक टाइम्स एजेंसी/ op-sharma_650x400_81455606544-300x185नई दिल्ली: दिल्ली से बीजेपी के विधायक ओपी शर्मा एक और विवाद में फंस गए हैं। ओपी शर्मा पर सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर एक शख्स को पीटने का आरोप लगा है। जिस व्यक्ति की पिटाई हुई उसने ओपी शर्मा के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दी है, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है, हालांकि तस्वीरों में ओपी शर्मा साफतौर पर पिटाई करते दिख रहे हैं।

पटियाला हाउस कोर्ट परिसर में जेएनयू छात्रों और पत्रकारों के साथ मारपीट के मामले में एफआईआर तो हुई है, लेकिन गुमनाम लोगों के खिलाफ जबकि तस्वीरों में कुछ वकील साफ-साफ मारपीट करते दिख रहे हैं। सवाल यह है कि क्या ओपी शर्मा पर कार्रवाई होगी। क्या सोमवार को कोर्ट परिसर में छात्रों और पत्रकारों पर हमला करने वकीलों पर कार्रवाई होगी।

‘आप’ नेता आशीष खेतान ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस से आप इंसाफ की उम्मीद नहीं कर सकते। ओपी शर्मा पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं होगी। दिल्ली पुलिस का राजनीतिकरण हो गया है।

इस सबके बाद भी ओपी शर्मा अपने किए को सही बता रहे हैं
ओपी शर्मा : नहीं मारा यार
रिपोर्टर : पाकिस्तान ज़िंदाबाद का नारा लगा रहे हैं
क्या आप उनको मारेंगे?
ओपी शर्मा : मारेंगे
रिपोर्टर : आप लोगों ने ठेका लेकर रखा है?
ओपी शर्मा : हां लेंगे, पाकिस्तान ज़िंदाबाद, हिन्दुस्तान मुर्दाबाद, इनको मारेंगे, पत्रकारों को क्या किया है, मैंने क्या किया है?

 

Related Articles

Back to top button